VIRAL VIDEO: मालदीव से लौटने के बाद हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

0


बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma and Virat Kohli) अपनी बेटी वामिका के साथ सोमवार को मालदीव वेकेशन (Maldives vacation) से लौटे. अनुष्का, विराट और वामिका को दिन में कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया और बाद में शाम को इस फैमिली को अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया. पैपराजी मानव मंगलानी ने विराट और अनुष्का का कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से निकलते हुए वीडियो शेयर किया है. मुंबई में लैंड करने के कुछ ही घंटों बाद कपल का यूं अस्पताल के बाहर देखने का कारण फैंस को समझ नहीं आया.

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, कुछ नेटिजन्स ने कपल के बारे में ये अटकलें लगाना शुरू कर दिया कि ये कपल वामिका के बाद एक और ‘गुड न्यूज’ शेयर करने वाला है. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘दूसरा बच्चा प्लान कर रहे हैं’, दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘गुड न्यूज हो सकती है. वहीं, नेटिजेंस के एक वर्ग ने सोचा कि यह सिर्फ एक ‘रूटीन चेकअप’ है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई रूटीन चेकअप भी तो हो सकता है… हर बात में दूसरा बच्चा.’

अब तक नहीं बताया, कहां गए थे विरुष्का
इससे पहले विरुष्का को अपनी राजकुमारी वामिका के साथ एक शानदार सीक्रेट वेकेशन में साथ देखा गया. अनुष्का और विराट ने अब तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि दोनों छुट्टियां मनाने गए कहां थे, लेकिन फैंस अटकलें लगा रहे हैं कि कपल मालदीव (Maldives) में था. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन एन्जॉय की तस्वीरें भी शेयर की हैं. तस्वीरों में जहां अनुष्का ऑरेंज कलर की बिकिनी में कैमरे के लिए पोज देती नजर आईं, तो वहीं विराट को बीच पर धूप को एन्जॉय करते देखा गया.

‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के साथ करेंगी वापसी
काम के मोर्चे पर, अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 की फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था. एक्ट्रेस एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस (Chakda Xpress)’ के साथ वापसी करने जा रही हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के करियर पर आधारित एक बायोपिक है. अनुष्का की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन प्रोस‍ित रॉय कर रहे हैं. अनुष्का ने ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ को बेहद खास फिल्म बताते हुए कहा था कि लीड रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

Tags: Anushka sharma, Virat Kohli





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here