VIDEO: श्रद्धा कपूर के सामने घुटनों पर बैठे दिखे रणबीर कपूर, नेटिजेंस पूछ रहे ऐसे सवाल

0


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों स्पेन में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें पहली बार रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो कई बार ऑनलाइन लीक हुए हैं. फिल्म का एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर श्रद्धा के सामने घुटनों पर बैठे उन्हें प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं.

रणबीर कपूर के एक फैन पेज से एक्टर की आने वाली फिल्म का एक वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, लाइक्स-कमेंट्स देने वालों भीड़ लग गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर और श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म के किसी गाने की शूटिंग कर रहे हैं. गाने के वीडियो में रणबीर कपूर श्रद्धा के पीछे पड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. वह श्रद्धा के सामने अपने घुटनों पर भी बैठे नजर आए. वीडियो में श्रद्धा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, साथ ही रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है.

यूजर्स ने आलिया को कर दिया टैग
वीडियो को देखकर लग रहा है कि शूटिंग किसी पब्लिक प्लेस पर हो रही है, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा है. उसी भीड़ में किसी ने शूटिंग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसे देखकर फैंस रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का रिएक्शन जानने के लिए एक्साइटेड हो गए. कई यूजर्स ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में आलिया भट्ट को टैग कर दिया, तो कई फैंस ने आलिया को टैग करते हुए सॉरी लिख दिया. वहीं, कई यूजर्स ने लिखा, “मैं इस वीडियो पर आलिया भट्ट का रिएक्शन देखना चाहता हूं. इसी के साथ, कई यूजर्स ने वीडियो को हटाने की भी गुजारिश की. वहीं, कई लोगों ने गाने में अरिजीत सिंह की आवाज को भी स्पॉट कर लिया.

‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के लिए भी तैयार हैं रणबीर
रणबीर और श्रद्धा कपूर के इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म अगले साल होली के मौके पर रिलीज हो सकती है. एक तरफ रणबीर कपूर स्पेन में अपनी शूटिंग पूरी कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के लिए भी तैयार हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट उनके साथ दिखाई देंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’, जो लगभग सात सालों से बन रही है, आखिरकार इस साल 9 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Shraddha kapoor





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here