Video: शिल्पा शेट्टी-नोरा फतेही के बीच हुआ डांस का मुकाबला, देखें किसने मारी बाजी

0


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और नोरा फतेही (Shilpa Shetty Nora Fatehi Dance) ने डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर डांस का मुकाबला किया. शिल्पा ‘निकम्मा’ (Nikamma) के को-एक्टर्स अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेट्टा के साथ शो में पहुंचीं थीं. शिल्पा और नोरा ने पॉपुलर गाने ‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ पर डांस किया. जज नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और मर्जी पेस्टिनजी ने भी डांस-ऑफ को एन्जॉय किया. मेकर्स ने इसका प्रोमो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. लोग नोरा-शिल्पा के डांस ऑफ को एन्जॉय कर रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Dance) ने ‘बाबूजी जरा धीरे चलो’ पर डांस शुरू करती हैं. उनके बैकग्राउंड में शो चाइल्ड कंटेस्टेंट्स भी होते हैं. शिल्पा को इस दौरान लाल रंग के खूबसूरत आउटफिट में देखा गया. वहीं, ब्लू कलर के आउटफिट में अपने डांसिंग मूव्स दिखाते हुए नजर आई. दोनों के मुकाबले को नीतू कपूर और मर्जी दोनों एन्जॉय करते दिखाई दिए.

शिल्पा शेट्टी और नोरा फतेही (Shilpa Nora Dance Competition) दोनों को बच्चों के साथ मंच पर परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान नीतू कपूरी दोनों को चीयर करते हुए नजर आईं. इसके अलावा, शिल्पा शो के कंटेस्टेंट रुंझुन के भाई नियोम के साथ भी डांस करती नजर आईं. नियोम एक न्यूरोलॉजिकल बीमारी के कारण पार्शियली-इम्पेयर्ड विजन (कम दिखाई देने वाली बीमारी) से पीड़ित है. जज मर्जी, नोरा नीतू ने नियोम को एक जोड़ी चश्मा गिफ्ट किया जो उन्हें बेहतर देखने में मदद करेगा.

आमिर खान गोलगप्पे खाते आए नजर तो शिल्पा शेट्टी बनीं गिटारिस्ट, देखें आज के 5 वायरल VIDEOS

शिल्पा ने की कंटेस्टेंट्स की तारीफें

इसके अलावा, शो में गैंग प्रतीक के सी-कंपनी ग्रुप ने शिल्पा शेट्टी के हिट गाने ‘धड़कन’ पर परफॉर्म किया. शिल्पा ने उनकी तारीफें कीं. उन्होंने कहा, “यह एक अच्छी तरह से कोरियोग्राफ की गई परफॉर्मेंस थी. इस एक्ट ने पालतू जानवरों के सम्मान के संदर्भ में एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश दिया जो सराहनी है. यह शानदार परफॉर्मेंस थी.”

शिल्पा शेट्टी की अपमकिंग फिल्म

बात करें शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की, तो वह आखिरी बार ‘हंगामा 2’ में परेश रावल के अपॉजिट नजर आईं थीं. वह अगली बाल ‘निकम्मा’ में नजर आएंगी. यह फिल्म 17 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को सब्बीर खान ने डायरेक्टर किया है. इसमें अभिमन्यु दसानी लीड रोल में हैं. फिल्म में समीर सोनी भी अहम किरदार में हैं.

Tags: Nora Fatehi, Shilpa shetty





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here