Video: वीकेंड पर जिम में पसीना बहाती दिखीं ‘ससुराल गेंदा फूल’ की फेम रागिनी खन्ना

0


टीवी शो ‘ससुराल गेंदा फूल’ (Sasural Genda Phool) से फेमस हुई रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) का एक वीडियो इन दोनों सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में रागिनी जिम में पसीना बहाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को खुद रागिनी ने अपने ‘Koo’ अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में रागिनी खन्ना का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कमाल का लग रहा है. वह पहले से काफी खूबसूरत और फिट लग रही हैं.

बता दें जब रागिनी खन्ना ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था तब उनका वज़न 68 किलो था. करियर के शुरूआती दिनों में उन्हें लोगों ने वजन कम करने की सलाद दी थी. जिसके बाद रागिनी ने बहुत मेहनत और खूब पसीना भी बहाया था. 4 महीनो के अंतराल में 12 किलो वज़न भी घटाया था.

हाल के दिनों में जब उन्हें एक इवेंट के दौरान रागिनी को स्पॉट किया गया तो लोगों को थोड़ी मोटी लगीं. हाालंकि अब वह एक बार फिर से फिट हो चुकी हैं. इसका सबूत उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो के जरिए दिया है. सामने आए वीडियो में रागिनी फिट और परफेक्ट बॉडी शेप के लिए काफी मेहनत करती दिख रही हैं. नीचे देखिए वीडियो

आपको बता दें कि रागिनी खन्ना, 2008 से एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने टीवी शो ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’ के जरिए छोटे परदे पर एंट्री की थी.  2009 में वह सोनी चैनल के कॉमेडी शो ‘भास्कर भारती’ में नजर आईं. इसके अलावा स्टार प्लस के ‘ससुराल गेंदा फूल’ (2010) और लाइफ ओके के ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ में भी वह एक्टिंग की छाप छोड़ चुकी हैं. इन सीरियल्स के अलावा वे ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ जैसे कई रियलटी शो होस्ट कर चुकी हैं.

बता दें कि रियलिटी शो ‘दस का दम’ में उन्होंने 10 लाख रुपए जीते थे और पूरी रकम चैरिटी में दान कर दी थी.

Tags: Television, Tv actresses



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here