VIDEO: मां को याद कर अनिल कपूर की भर आई आंखें, बोले- ‘मेरे लिए सिलती थीं कपड़े’

0


सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2)’ के अपकमिंग एपिसोड में अनिल कपूर (Anil Kapoor), वरुण धवन और कियारा आडवाणी नजर आएंगे. ये तीनों शो में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ का प्रमोशन करेंगे. अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें शो के दौरान एक परफॉर्मेंस से अनिल कपूर की आंखें नम हो गईं. दरअसल, शो में अनिल कपूर ने जब एक बच्चे की परफॉर्मेंस देखी, तो वह एकदम से इमोशनल हो गए. उन्हें अपनी मां की याद आ गई और वह रो पड़े.

सोनी टीवी की तरफ से अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में शो के एक कंटेस्टेंट मणि को “क्या हुआ तेरा वादा” गाते हुए देखा जा सकता है. युवा लड़के ने अपनी सादगी से दर्शकों, जजों और मेहमानों का दिल जीत लिया. जब मणि अपनी मां के साथ मंच पर आए, तब अनिल कपूर ने सबको बताया कि कैसे मां-बेटे की जोड़ी ने उन्हें उनका बचपन याद दिला दिया. मणि से बात करते-करते अनिल कपूर रो पड़े.

‘आप भी बहुत बड़े आदमी बनोगे’
अनिल कपूर ने कहा, “मणि को देख कर, उनकी माता जी को देखकर, मुझे मेरा बचपन याद आ गया, वो मशीन याद आ गई, सिलाई मशीन थी, जो हमारे पास थी. हाथ से भी चलती थी और पैर से भी चलती थी. जिस तरह आप ये पैंट और शर्ट बनाती हैं, मेरे लिए भी मेरी मम्मी बनाती थीं. मैं आज यहां बैठा हूं. आप भी बहुत बड़े बनोगे.” इतना कहते-कहते अनिल कपूर एकदम से रो पड़ते हैं. यह देखकर मणि अनिल को गले लगाने के लिए दौड़ पड़ते हैं. वहीं, वरुण और कियारा भी अनिल को गले लगा लेते हैं.

‘जुग जुग जीयो’ में अनिल हैं वरुण धवन के पिता
‘जुग जुग जीयो’ (Jugjugg Jeeyo) में वरुण धवन के पिता ‘भीम’ के रूप में अनिल कपूर हैं. इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में पिता और बेटे की अपनी पत्नी संग खराब रिलेशनशिप को दिखाया गया है. फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं. राज मेहता निर्देशित यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस (Karan Johar’s Dharma Productions) की तरफ से बनाई गई है.

Tags: Anil kapoor





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here