VIDEO: बादशाह ने नोरा फतेही के हुक स्टेप की उड़ाई सरेआम खिल्ली, एक्ट्रेस ने सिंगर को दे डाला Challenge

0


बादशाह (Badshah) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) अच्छे दोस्त हैं. अक्सर दोनों के हंसी मजाक के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहे हैं. नोरा फतेही अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उनके एक-एक ठुमके के आगे फैंस दिल हार बैठते हैं. वहीं, रैपर अपनी सिंगिग और रैप को लेकर फेमस हैं. दोनों की जोड़ी इस हफ्ते कलर्स टीवी के शो डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) में नजर आने वाली है.

बादशाह (Badshah) काफी मजाकिया हैं. डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) के सेट पर बादशाह बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को छेड़ते दिखाई देने वाले हैं, लेकिन शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि जो वह कर रहे हैं वो उनपर बहुत भारी पड़ सकता है.

दरअसल, जो प्रोमो चैनल ने शेयर किया है उसमें बादशाह, नोरा फतेही के हुक स्टेप की सरेआम खिल्ली उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. बादशाह कहते हैं, ‘मुझे लगता है पोछा लगाने को हुक स्टेप नहीं कहते हैं.’ इस पर नोरा कहती हैं, ‘कोई बात नहीं, मेरे हुक स्टेप इतने आसान है तो आपके लिए चैलेंज है और इन्हें करने वाले हैं.’ फिर बादशाह और नोरा डांस करने के लिए स्टेज पर पहुंच जाते हैं.

बादशाह स्टेज पर मर्जी और नोरा फतेही साथ जाते हैं और डांस स्टेप करने की कोशिश करते हैं, नोरा तो डांस आसानी से कर लेती हैं लेकिन मर्जी और बादशाह स्टेज पर ही लेट जाते हैं. शो के होस्ट करण कुंद्रा बादशाह को उठाने के लिए स्टेज पर आते हैं तो बादशाह कहते हैं, ‘माता हमें कुछ नहीं आता. मुझे घर जाना है.’ ये सुन नोरा हंसने लगती हैं और नीतू कपूर कहती हैं, ‘अब बादशाह को पछतावा हो रहा होगा कि उसने गलत बोल दिया.’

आपको बता दें कि’डांस दीवाने जूनियर्स’ में इस वीकेंड ये एपिसोड देखने को मिलेगा. शो में छोटे-छोटे बच्चे अपने डांस का जौहर दिखकर लोगों को चकित कर रहे हैं. शो को नीतू कपूर, नोरा फतेही और मर्जी पेस्तोंजी जज कर रहे हैं.

Tags: Badshah, Nora Fatehi





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here