VIDEO: नीतू कपूर ने कार की छत पर किया जबरदस्त डांस, फैंस बोले- ‘ऋषि कपूर होते तो…’

0


‘दीवार, याराना’, ‘दो दुनी चार’, ‘यादों की बारात’, ‘अमर अखबर एंथॉनी’, ‘खेल-खेल में’ जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुकीं बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) करीब 9 साल के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और मनीष पॉल के साथ वह फिल्म ‘जगु जगु जियो’ (JugJugg Jeeyo) में नजर आने वाली हैं, जिसके प्रमोशन में लगी हुई हैं. नीतू इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) को जज कर रही हैं, जहां फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी स्टार कास्ट पहुंची.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) के सेट पर शम्मी कपूर के हिट गाने पर, कार की छत पर डांस कर लोगों को दंग कर दिया. उन्होंने शो के दूसरे जज मर्जी पेस्तोनजी (Marzi Pestonji) के साथ मिलकर डांस किया, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं नीतू और मर्जी दोनों कार की छत पर खड़े हैं और गाने की धुन बजते ही डांस करना शुरू कर देते हैं. दोनों ने मोहम्मद रफी के गाने ‘ओ हसीना जुल्फों वाली जाने जहां’ पर डांस किया है. इस गाने को साल 1966 में आई फिल्म ‘तीसरी मंजिल’ में एक्टर शम्मी कपूर और हेलन पर फिल्माया गया था. वीडियो में नीतू कपूर और मर्जी पेस्तोनजी कार की छत पर शम्मी कपूर और हेलन की तरह डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

नीतू कपूर इस दौरान यलो कलर के एथनिक सूट में नजर आ रही हैं. वहीं, मर्जी ने ऑल-ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है. सोशल मीडिया पर ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसको लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं.

वीडियो नीतू के एक फैन ने लिखा, ‘बाधाओं को तोड़ो! नदी की तरह बह जाओ… अब आपको लिए कोई रोक नहीं है नीतू मैम !!’ एक अन्य ने लिखा- ‘बहुत सुंदर, बहुत अच्छा, डांसिंग किंग और डांसिंग क्वीन’. एक्ट्रेस के एक और फैन ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘नीतू जी, आपका डांस कई दूसरे लोगों को प्रेरणा देता है.’ इस दौरान लोग ऋषि कपूर को भी याद करते नजर आए, एक यूजर ने लिखा- ‘मर्जी की जगह अगर ऋषि कपूर होते तो मजा आ जाता.’

Tags: Neetu Kapoor





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here