VIDEO: नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बाद भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे तिरुपति मंदिर

0


Nayanthara-Vignesh visited Tirupati: बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वालीं कॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने गुरुवार को फिल्ममेकर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ सात फेरे लिए. कॉलीवुड के बहुचर्चित कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन चेन्नई में महाबलीपुरम में एक-दूजे के हो गए. दोनों 9 जून को परिणय सूत्र में बंधे.

वहीं, शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश शिवन भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए तिरुपति मंदिर पहुंचे. सोशल मीडिया पर अब इन दोनों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर दोनों के फैंस जमकर कमेंट कर दोनों को शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. तो आइए, आप भी देखिए नयनतारा और विग्नेश का वायरल वीडियो-

इससे पहले, शादी के तुरंत बाद नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दुल्हन के जोड़े में फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘भगवान की कृपा से, ब्रह्मांड, हमारे माता-पिता, अच्छे दोस्तों और सभी के आशीर्वाद से हम नए जीवन की शुरुआत कर रहे हैं.’

दुल्हन के जोड़े में वो बेहद ही प्यारी लग रही थीं. वहीं, फोटो में उन्होंने लाइफ टाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश का हाथ थामा हुआ थी. दूसरी ओर डायरेक्टर अपनी पत्नी के माथे को चूम कर उन पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे थे. इसमें दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही थी. दोनों की शादी की तस्वीरें अभी भी इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

आपको बता दें कि नयनतारा और विग्नेश शिवन पिछले सात सालों से रिलेशनशिप में थे. 7 साल रिश्ते में रहने के बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया है. इनकी पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी. ये ‘Naanum Rowdy Dhaan’ के सेट पर मिले थे, जिसके डायरेक्टर विग्नेश थे. तभी इनकी दोस्ती हुई और दोस्ती कब प्यार में बदल गई ये इन्हें खुद भी नहीं पता चला. दोनों ने पिछले साल ही सगाई की थी. अपनी सगाई की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी. गौरतलब है कि इनकी वेडिंग चेन्नई में महाबलीपुरम में हुई है. इनकी शादी में बॉलीवुड से एक्टर शाहरुख खान , बोनी कपूर और साउथ से रजनीकांत जैसे कई स्टार्स शामिल हुए हैं.

Tags: Nayanthara, Shahrukh khan, Vignesh shivan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here