Video: ‘द पंजाबन सॉन्ग’ पर नीतू कपूर ने बेटी संग लगाए ठुमके, मनीष मल्होत्रा के स्टेप देख करण ने किया रिएक्ट

0


वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jug Jeeyo Release Date) रिलीज होने के लिए तैयार है. मेकर्स इसके प्रमोशन में जुटे हैं. वहीं, फिल्म के एक्टर्स भी अलग-अलग तरह से इसका प्रमोशन करने में जुटे हैं. एक्टर्स और उनके दोस्त और करीबी फिल्म के ‘द पंजाबन सॉन्ग’ पर रील्स बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसी क्रम में नीतू कपूर ने अपने दोस्त और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ इस पर रील बनाई है. इस रील में मनीष और रिद्धिमा गाने के हुक स्टेप को करते हुए नजर आ रहे हैं.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor Riddhima Dance Video) ने इस वीडियो को करण जौहर को डेडिकेट किया है. करण का धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “हमारी पंजाबन के साथ फ्राइडे नाइट लाइव.” नीतू ने इस वीडियो को फिल्म के सभी लीड एक्टर्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स को टैग किया है.

वहीं, इस वीडियो को मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra Neetu Kapoor Dance) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. मनीष ने भी नीतू कपूर जैसा कैप्शन लिखा है. वीडियो में मनीष, रिद्धिमा और नीतू ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. इसमें उनके दो दोस्त भी शामिल हैं. वीडियो पर करण जौहर इस पर रिएक्टर किया है. करण ने बहुत सारे इमोजी के साथ ‘फैब’ लिखा.

वरुण धवन ने मनीष मल्होत्रा की तारीफ करते हुए कहा, ‘आपको हीरो बनना चाहिए था. सबा पटौदी ने भी दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. वहीं, नीतू कपूर के फैंस भी कमेंट कर नीतू और उनकी बेटी की तारीफें कर रहे हैं. बता दें, ‘द पंजाबन सॉन्ग’ पाकिस्तानी सॉन्ग नच पंजाबन का रीमेक है. इसे गिप्पी ग्रेवाल, जहरा एस खान, तनिष्क बागची और रोमी ने गाया है और तनिष्क बागची और अबरार उल हक ने म्यूजिक दिया है.

पाकिस्तानी गीतकार ने लगाए थे कॉपी के आरोप

‘द पंजाबन सॉन्ग’ हाल ही में ‘जुग जुग जीयो’ के ट्रेलर में इसकी झलक दिखाने के बाद विवादों में आ गया था. अबरार उल हक ने फिल्म मेकर्स पर बिना अनुमति के उनके गाने की नकल करने का आरोप लगाया था. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, “मैंने अपना गाना नच पंजाबन किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है और हर्जाने का दावा करने के लिए अदालत जाने का अधिकार सुरक्षित रखता हूं.”

टी-सीरीज ने खरीदे राइट्स

अबरार ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “करण जौहर जैसे निर्माताओं को कॉपी गानों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. यह मेरा छठा गाना कॉपी किया जा रहा है जिसकी अनुमति बिल्कुल नहीं दी जाएगी. इस पर, म्यूजिक लेबल टी-सीरीज़ ने अबरार के दावों को खारिज कर दिया और कहा कि उन्होंने कानूनी रूप से गाने को के राइट्स खरीदें हैं.

Tags: Karan johar, Manish Malhotra, Neetu Kapoor





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here