Video: तेजस्वी प्रकाश के सरप्राइज से खुश हुए करण कुंद्रा, एक्साइटमेंट में एयरपोर्ट पर ही कर दिया Kiss

0


नई दिल्ली: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. ‘बिग बॉस 15’ के दौरान दोनों रिलेशनशिप में आए और अब ये रिश्ता और गहरा होता जा रहा है. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जब भी स्पॉट किए जाते हैं कपल गोल्स देते हैं. इस जोड़ी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. पैपराजी के भी ये फेवरिट हैं. कई बार ये लव बर्ड्स कैमरे के सामने भी अपनी बॉन्डिंग को छिपा नहीं पाते हैं. कुछ ऐसा ही इस बार मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया.

दरअसल, शनिवार रात तेजस्वी प्रकाश अपने व्यस्त शेड्युल में से समय निकाल कर एयरपोर्ट पर करण कुंद्रा को रिसीव करने पहुंचीं. करण कुंद्रा दिल्ली से इवेंट पूरी कर वापस लौट रहे थे. इस दौरान एयरपोर्ट पर तेजस्वी प्रकाश ने उन्हें सरप्राइज दे दिया. एयरपोर्ट पर तेजस्वी प्रकाश को देखकर करण कुंद्रा की खुशी भी देखने लायक थी. वो तेजस्वी प्रकाश को देखकर अपनी खुशी छिपा नहीं पा रहे थे. उनका एक वीडियो मशहूर पैपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है.

खुश हो गए करण कुंद्रा
इस वीडियो में करण कुंद्रा अपनी लेडी लव को किस करते नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में पैपराजी को पोज देते हैं. दोनों साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश ने इस दौरान ब्लैक टॉप और ब्लू ट्राउजर पहन रखा था. तो वहीं, करण कुंद्रा सफेद टीशर्ट के ऊपर जैकेट डाल रखा था. वो भी इस अंदाज में काफी कूल लग रहे थे. कुछ दिनों पहले भी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश साथ में ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर स्पॉट किए गए थे.

शादी पर दिया था बयान
कुछ दिनों पहले जब करण कुंद्रा से जब ये पूछा गया था कि वो कब तेजस्वी प्रकाश से शादी करने जा रहे हैं तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें जो करना था तो वो पहले ही कर चुके हैं और अब फैसला तेजस्वी प्रकाश पर उन्होंने छोड़ा है.

काम में व्यस्त हैं दोनों स्टार्स
करण कुंद्रा ने कहा था, ‘मैंने सबकुछ उसके ऊपर छोड़ दिया था. मुझे जो करना था मैंने कर दिया है.’ करण कुंद्रा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में ये बातें कही थी. आपको बता दें कि करण कुंद्रा फिलहाल डांस दीवाने जूनियर्स को होस्ट कर रहे हैं. वहीं, तेजस्वी प्रकाश ‘नागिन 6’ कर रही हैं.

Tags: Karan Kundrra, Tejaswi Prakash





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here