VIDEO: तेजस्वी प्रकाश के लिए पजेसिव हैं करण कुंद्रा, TV की ‘नागिन’ बोलीं, नहीं देते छोटी गाड़ी क्योंकि…

0


तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) टीवी के वो स्टार्स हैं, जिनके प्यार के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं. दोनों पैपराजी के सामने अक्सर अपने प्यार को आंखों ही आंखों में बयां कर जाते हैं. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के बाद से लगातार दोनों की पॉपुलैरिटी बड़ी है. दोनों इन दिनों कलर्स के अलग-अलग शो में नजर आ रहे हैं. तेजस्वी जहां एकता कपूर (Ekta Kapoor) की सीरियल ‘नागिन’ (Naagin) में दिखाई दे रही हैं. वहीं, करण डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. लॉकअप (Lockupp) के बाद अब दोनों साथ में एक बार फिर नजर आएंगे, जहां तेजस्वी, करण को लेकर एक ऐसा शौकिंग खुलासा करने वाली हैं.

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के शो डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) में इस वीकेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पहुंचने वाली हैं. दोनों साथ में शो को होस्ट करते दिखाई देंगे. इस दौरान जज उनसे कुछ सवाल पूछकर KISS गेम खेलने वाले हैं. इस दौरान कई ऐसे सवालों के जवाब और ऐसे राजों से पर्दा भी उठेगा जो फैंस को खुश कर देगा.

कलर्स ने इस खास एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों के साथ शो के जजेज एक गेम खेलते नजर आ रहे हैं. इस गेम में दोनों को एक-दूसरे के बारे में बताना है. शो के जज मर्ज़ी पेस्तोनजी और नीतू कपूर दोनों कपल से उनके रिश्ते को लेकर रैपिड फायर सवाल पूछते हैं. खेल कुछ इस तरह है कि दोनों में से जो भी पहले जवाब देगा उसे अपने पार्टनर को KISS करने का मौका मिलेगा.

वीडियो में दिखाया गया है कि नीतू कपूर ने पहले पूछा कि दोनों में से कौन सोशल मीडिया पर ज्यादा पॉपुलर है. इस सवाल का करण कुंद्रा ने देते हुए तेजस्वी का नाम लिया और उन्हें KISS कर लिया. इसके बाद जब मर्ज़ी पूछते हैं कि दोनों में से कौन ज्यादा इनसिक्योर और जेलस है. ये सवाल सुनकर तेजस्वी और करण दोनों ही खुलकर हंस पड़े.

तेजस्वी पहले दोनों कहती हैं और फिर बोलती हैं मैं जवाब देती हूं और वह करण का नाम लेकर कहती हैं. करण के पास 2 गाड़ियां हैं, एक बड़ी और एक छोटी, लेकिन वह मुझे कभी भी तेजस्वी को छोटी गाड़ी में किसी के साथ ट्रेवल नहीं करने देते हैं क्योंकि उसमें जगह कम होती है. हमेश बड़ी गाड़ी ले जाने को बोलते हैं, क्योंकि उसमें स्पेस ज्यादा होता और दूरी बनी रहती है. इसके बाद नीतू और मर्ज़ी कहते हैं, ये तो जेलिसी की हाइट है. आपको बता दें कि ये एपिसोड आज टेलिकास्ट होगा.

Tags: Colors tv, Karan Kundrra, Tejasvi Prakash





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here