VIDEO: ‘झूम बराबर झूम’ के 15 साल पर प्रीति जिंटा को आई पुराने दिनों की याद, बॉबी देओल संग झूम के किया था डांस

0


15 Years of Jhoom Barabar Jhoom: प्रीति जिंटा (Preity Zinta), बॉबी देओल (Bobby Deol), लारा दत्ता और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) स्टारर फिल्म ‘झूम बराबर झूम’ 15 जून 2007 को रिलीज हुई थी. शाद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी हबीब फैसल ने लिखी थी. इस फिल्म के 15 साल पूरे होने पर प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें बॉबी के साथ ‘किस ऑफ लव’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

प्रीति जिंटा ने बुधवार को फिल्म के गाने की डांस क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा ‘‘झूम बराबर झूम’ के आज एक और साल बीत गए और मैं स्माइल करना और उन सभी पागलपन भरे सीन के बारे में सोचना बंद नहीं कर सकती जिसे हमने शूट किया था और कितना हंसे थे. डांस सीक्वेंस के बाद सारे लोग थक गए थे लेकिन हमें मस्ती करने से कोई रोक नहीं पाया. ये फिल्म हमेशा इस बात की याद दिलाती है कि कैसे फ्रेंड्स हर हालात को एडवेंचरस और मजेदार बनाते हैं’.


अभिषेक बच्चन को भी आया प्यार
प्रीति जिंटा ने इस फिल्म की यादों को शेयर किया तो अभिषेक बच्चन भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए और हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार जताया. इस फिल्म के डांस वीडियो को देख फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा ‘मुझे ये फिल्म बहुत पसंद है, खासकर आप’, वहीं दूसरे ने लिखा ’15 साल बीत गए और ऐसा लगता है जैसे कल की बात हो,क्या शानदार फिल्म है’. वहीं एक ने प्रीति की तारीफ करते हुए लिखा ‘इस फिल्म में आप बहुत खूबसूरत लगी थीं और और आपके डांस मूव्स तो कातिल थे’.

ये भी पढ़िए-IPL के मीडिया राइट्स 48390 करोड़ में बिके, जानिए- क्या बोलीं पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा?

बबली नेचर वाली एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने मणिरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. छोटे से रोल में प्रीति ने इतना शानदार काम किया कि इसके बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले. ‘सोल्जर’, ‘दिल चाहता है’, ‘कोई मिल गया’, ‘वीर जारा’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी फिल्मों में काम कर प्रीति ने धूम मचा दिया था.

Tags: Abhishek bachchan, Bobby Deol, Preity zinta





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here