VIDEO: जाह्नवी कपूर को कटआउट ड्रेस में देख धोखा खा गए फैंस, बोले- ‘ये तो उर्फी जावेद स्टाइल है’

0


मुंबईः जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) की गिनती बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश हसीनाओं में होती है. जब भी वह किसी नए लुक में सामने आती हैं, फैंस की निगाहें उन पर टिक जाती हैं. डिनर, पार्टी से लेकर जाह्नवी अपने जिम वियर के लिए भी सुर्खियां बटोरती हैं. अब एक बार फिर जाह्नवी अपने जबरदस्त लुक को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन, इस बार जाह्नवी कपूर की तुलना उर्फी जावेद से हो रही है. दरअसल, जाह्नवी का एक वीडियो सामने आया है. जो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के ईवेंट के दौरान का है.

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर ब्लू कटआउट ड्रेस में नजर आ रही हैं. जाह्नवी की इस वन शोल्डर ड्रेस में सामने से लॉन्ग कट है और साइड से ब्लैक कलर में अलग लुक है. इसके अलावा ड्रेस में एक थाई हाई स्लिट भी है. जिसमें जाह्नवी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

लेकिन, जाह्नवी का यह लुक जहां कुछ लोगों को पसंद आ रहा है तो कुछ को यह उर्फी जावेद के लुक से प्रभावित लगा. कई यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए उर्फी जावेद के लुक को उर्फी जावेद के स्टाइल से प्रभावित बताया है और एक्ट्रेस के लुक पर नापसंदगी जाहिर की है.

janhvi kapoor, janhvi kapoor video

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस की तुलना यूजर उर्फी जावेद से कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

जाह्नवी का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस पैपराजी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में जाह्नवी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हील्स के साथ कम्प्लीट किया है. लेकिन, यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस ने उर्फी जावेद को कॉपी किया है. कई यूजर्स ने कॉमेंट बॉक्स में यह बात कही है.

एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘उर्फी जावेद से प्रभावित.’ एक अन्य ने लिखा- ‘एक पल के लिए लगा जैसे ये उर्फी जावेद है.’ एक और यूजर लिखता है- ‘ये स्टाइल बिलकुल उर्फी जावेद जैसा है, आखिरकार बॉलीवुड बीज ने उन्हें कॉपी करना शुरू कर दिया.’ वहीं कुछ ने जाह्नवी के इस लुक की तारीफ भी की है. कई यूजर्स ने उर्फी को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस का खिताब तक दे दिया है.

Tags: Bollywood news, Janhvi Kapoor, Social Viral





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here