Video: कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने तोड़ा मेट्रो का नियम, तो नेटिजंस ने अधिकारियों से की कार्रवाई की मांग

0


‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jug Jeeyo) को रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं और इसके कास्ट और मेकर्स जोरों से इसका प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर, मनीष पॉल और नीतू कपूर लीड रोल में हैं. हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर वरुण और कियारा को मुंबई मेट्रो से सफर करते हुए दिखाई दिए. दोनों ने ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो से सफर किया है. दोनों ट्रेन के अंदर वड़ा पाव भी खा रहे थे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. है लेकिन वरुण और कियारा इसके लिए ट्रोल हो गए हैं.

नेटिज़न्स ने मेट्रो ट्रेन में खाना नहीं खाने के नियम का उल्लंघन करने पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Kiara Video) पर निशाना साधा है और मेट्रो ऑथोरिटी से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. अगर आपने कभी मेट्रो ट्रेन में ट्रैवल किया है, तो आप जानते हैं कि इसमें खाना सख्त मना होता है. हालांकि, ऐसा लगता है कि वरुण और कियारा को इस नियम की जानकारी नहीं है.

इसलिए दोनों बड़े चाव से वड़ा पाव चबाते हुए देखा गया था. उसी का एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कानून का उल्लंघन करने के लिए वरुण और कियारा को फटकार लगाई और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. एक यूजर ने लिखा,”मेट्रोल में खाना-पीना अलाउ नहीं है, आपको नहीं मालूम?”

Dupatta Song Out: जुग जुग जीयो का सॉन्ग ‘दुपट्टा’ रिलीज, वरुण-कियारा के गाने ने मचाई धूम

लोगों ने की कार्रवाई की मांग

एक यूजर ने लिखा,”मेट्रो में खाने की परमिशन नहीं है, इसका उल्लंघन करने वाले को नियम के मुताबिक सजा मिलनी चाहिए.” एक अन्य ने लिखा,”मेट्रो में खाना वर्जित है… वीईआईपी ट्रीटमेंट.” वरुण और कियारा को फिल्म का इस तरह से प्रमोशन करना भारी पड़ गया है. नेटिजंस ने दोनों को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘जुग जुग जीयो’ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर प्यार, रोमांस और एक बड़े पारिवारिक पुनर्मिलन से भरपूर है. ट्रेलर के लुक से ऐसा लगता है कि फिल्म रिश्तों की पेचीदगियों को बयां करती है.

Tags: Kiara Advani, Varun Dhawan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here