VIDEO: कार्तिक आर्यन संग पोज देती दिखीं सारा अली खान,रूमर्ड कपल को एक साथ देख मचला फैन्स का दिल

0


बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लंबे समय बाद गुरुवार की रात एक अवॉर्ड फंक्शन में देखा किया गया. जहां दोनों को पहली बार एक साथ फोटो क्लिक कराते हुए देखा गया. बता दें कि सारा-कार्तिक काफी वक्त से अपने बीच लिंक अप की वजह से खबरों में हैं. इस रूमर्ड कपल को सबसे पहले डायरेक्टर इम्तियाज अली खान की फिल्म ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj Kal 2) में एक साथ देखा गया था.

‘लव आज कल 2’ के बाद दोनों की दोस्ती और बढ़ गईं और खबरें आने लगीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद खबर आई कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. अब अफेयर-ब्रेक की अटकलों के बाद इस जोड़ी को एक लंबे असरे बाद रियल लाइफ में साथ में देखकर इनके फैंस फिर से इनके बीच पैचअप होने की कयास लगने लगे हैं.

वीडियो हुआ वायरल
अवॉर्ड फंक्शन के दौरान से सारा-कार्तिक की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों को पहली बार साथ में पैपराजी के लिए पोज देखे गया.इस दौरान जहां कार्तिक ब्लैक कलर के सूट में काफी स्टाइलिश दिखाई दिए, वहीं सारा अली खान भी ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं.

दोनों को साथ में देखकर खुश हैं फैंस
कार्तिक-सारा की इन तस्वीरें और वीडियो को बॉलीवुड कैमरामैन विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जहां रूमर्ड कपल के फैन्स इन्हें साथ में देखकर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. कोई इन्हें पैचअप करने की सलाह दे रहा है तो किसी नई जोड़ी को कमाल कर रहा है. इनको एक साथ एक ही फ्रेम में देखकर फैंस काफी खुश हैं.

विक्‍की कौशल नजर आएंगी सारा
आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता का जश्न मना रहे हैं. वहीं सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग और अन्य प्रोजेक्ट में बिजी हैं. आने वाले दिनों में सारा पहली बार एक्टर विक्‍की कौशल के साथ ऑनस्‍क्रीन नजर आने वाली हैं. दोनों डायरेक्‍टर लक्ष्‍मण उटेकर की फिल्‍म में नजर आएंगे.

Tags: Kartik aaryan, Sara Ali Khan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here