VIDEO: कार्तिक आर्यन ने सनी सिंह संग लिया स्ट्रीट फूड का मजा, सोनू और टीटू की जमकर हो रही है तारीफ

0


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय अपनी हालिया फिल्म ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं. फिल्म हर हफ्ते नए कीर्तिमान हासिल करती जा रही है. फिल्म की सक्सेस को लेकर कार्तिक आए दिन किसी न किसी बहाने सुर्खियों में छाए रहते हैं. कार्तिक का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई की सड़कों पर खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके साथ हैं उनके पुराने दोस्त और को-स्टार सनी सिंह (Sunny Singh). ‘सोनू’ और ‘टीटू’ को फिर से एक साथ देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

कार्तिक की एक्टिंग के अलावा फैंस उनकी सादगी को भी बहुत पसंद करते हैं. वैसे तो एक्टर को आए दिन स्ट्रीट फूड का आनंद लेते हुए देखा जाता है, लेकिन इस बार का वीडियो खासा चर्चा में आया है. बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में कार्तिक अपनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम एक्टर सनी सिंह के साथ रोड साइड फूड स्टॉल में खाने का मजा लेते दिख रहे हैं.

यूजर्स ने की कार्तिक के व्यवहार की जमकर तारीफ
वायरल क्लिप में दोनों को एक साथ खाने का जायका लेते हुए देखा जा सकता है. उन्हें सड़क किनारे खड़े होकर खाना खाता देख फैंस की भीड़ इकट्ठा हो जाती है और सभी ने अपने फेवरेट स्टार के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं. सोशल मीडिया पर भी फैंस दोनों की बॉन्डिंग को देख वीडियो पर एक के बाद एक कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई भाई’. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सोनू और टीटू को यूं एक साथ देखना ही सब कुछ है’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उन्हें शांति से खाने तो दो’. सोशल मीड‍िया पर कई लोगों ने दोनों के डाउन टू अर्थ नेचर की तारीफ की है.

बड़ी हिट फिल्में दे चुकी है कार्त‍िक-सनी की जोड़ी
मालूम हो कि कार्त‍िक आर्यन और सनी सिंह ने ‘प्यार का पंचनामा 2 (Pyaar Ka Punchnama 2)’ फिल्म में साथ काम किया है. फिल्म में दोनों की दोस्ती काफी हिट हुई थी. इसके बाद दोनों ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety)’ फिल्म से दूसरी बड़ी हिट दी. दोनों दोस्तों की यह ऑन-स्क्रीन दोस्ती ऑफ स्क्रीन भी काफी अच्छी है. ऐसे में जब दोनों को एक साथ मजे में स्ट्रीट साइड फूड का लुत्फ उठाते देखा गया, तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. उनका व्यवहार देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Kartik aaryan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here