VIDEO: करण जौहर के बेटे यश को बिलकुल पसंद नहीं पापा की ये हरकत, ऐसे उड़ाई खिल्ली

0


मम्मी-पापा की सभी चीजें बच्चों को सही लगे, ये जरूरी तो नहीं. ऐसा ही कुछ फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के साथ फिर से हुआ है. बेटा यश जौहर और बेटी रूही जौहर अक्सर अपने पापा की टांग खींचते नजर आते हैं. करण अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर उनके साथ बीताए क्वालिटी टाइम से कुछ खास पलों को सोशल मीडिया (Social Media) पर भी शेयर करते हैं. हाल ही में करण ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका बेटा बता रहा है कि उनकी वो कौन सी हरकत है, जो उन्हें (यश) को बिलकुल पसंद नहीं है.

करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ वीडियोज भी शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेटे यश जौहर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करण अपने बेटे से पूछ रहे हैं कि वो कौन सी बात है जो उसे अपने पिता के बारे में जरा भी पसंद नहीं है. इस पर यश ने एक्टिंग करके पापा करण को उसके बारे में बताया.

वीडियो में यश पापा करण जौहर के पाउट की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. यश कहते हैं, ‘मुझे नहीं पसंद जब पापा ऐसे पोज करते हैं.’ यश अपने पापा करण जौहर वाले अंदाज में पाउट बनाकर दिखाते हैं और बेटे को अपनी नकल उतारता देख करण जौहर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘मुझे पाउट शेम किया गया है.’

करण जौहर के इस वीडियो को देख फैंस ही नहीं सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. श्वेता बच्चन नंदा, अदिति राव हैदरी, सोफी चौधरी, हुमा कुरैशी और सोहेल खान की एक्स सीमा सजदेह इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं. सभी ने ढेरों लाफिंग इमोजी कॉमेंट सेक्शन में शेयर की हैं. फैंस भी लगातार मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि करण जी अब बच्चे की बात पर गौर फरमा लीजिए.

Tags: Karan johar





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here