VIDEO: कपिल शर्मा शादी में सिंगर को उतार खुद चढ़े स्टेज पर, कहा- ‘ये पंजाबी शादी में ही हो सकता है’

0


कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा स्टेज पर एकदम देसी स्टाइल में पंजाबी गाना गाने हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने ये दावा कि उन्होंने पंजाबी शादी में स्टेज से सिंगर को नीचे उतार कर खुद गाने के लिए चढ़ गए. कॉमेडी किंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. उनके फैंस उनके वीडियो पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सामने आए इस वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma VIDEO) ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं. वह हाथ में माइक लिए बेहद जोश के साथ गाना गा रहे हैं और गाने पर झूम रहे हैं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”यह केवल पंजाबी शादियों में होता है, जहां मेहमान मंच पर होते हैं और गायक फर्श पर होते हैं #पंजाबीवेडिंग #दोस्त.”

फैंस को भाया कपिल शर्मा का अंदाज
कॉमेडियन के वीडियो पर उनके फैंस लगातार प्रतिक्रिया देते हुए उनके वीडियो को अपने-अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. फैंस कपिल को गाता हुआ देख कर बेहद खुश हैं. एक फैन ने कपिल के सिंगिंग टैलेंट की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘पाजी आपकी आवाज बेहद शानदार है’. एक दूसरे ने लिखा, ‘कॉमेडी के साथ-साथ आपका सिंगिंग टैलेंट भी उम्दा है’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘पंजाबी शादी हमेशा खास होती है’. इसके साथ ही यूजर्स हार्ट, फायर और स्माइली इमोजी बनाकर कॉमेडी किंग के वीडियो पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं. कपिल के पोस्ट पर एक घंटे के अंदर अब तक 68 हजार ज्यादा लोगों ने रिएक्शन दे चुके हैं.

बंद होने जा रहा ‘द कपिल शर्मा शो’

बता दें कि कपिल शर्मा अक्सर अपने कॉमिक फनी अंदाज के जरिए फैंस के दिलों पर राज करते हैं. वह अपने टीवी कॉमेडी ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की वजह से हमेशा खबरों में रहते हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका यह शो थोड़े समय के लिए बंद होने जा रहा है. इस शो को ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ रिप्लेस करने जा रहा है. इस शो में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran SIngh) और शेखर सुमन (Shekhar Suman) नजर आने वाले हैं.

Tags: Kapil sharma, The Kapil Sharma Show





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here