Video: कपिल शर्मा ने ‘अनेक’ की एक्ट्रेस को समझाया कैसा होता है ‘बैंगन का भरता’, देखकर हंस पड़ेंगे आप

0


नई दिल्ली: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अपकमिंग फिल्मों के स्टार्स प्रमोशन करने के लिए आते हैं. अब इस वीकेंड एपिसोड में ‘अनेक’ (Anek) फिल्म के स्टार्स ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में प्रमोशन करने के लिए पहुंचेंगे. इस फिल्म में नॉर्थ-ईस्ट पर बेस्ड कहानी है. अब शो का नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में कपिल शर्मा ‘अनेक’ एक्टर एंड्रिया केविस को बैंगन के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. एंड्रिया नागालैंड की रहने वाली हैं और एक सफल मॉडल हैं.

इस फिल्म के जरिए वो एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. शो के प्रोमो में कपिल शर्मा ‘अनेक’ एक्टर आयुष्मान खुराना, एंड्रिया और अनुभव सिन्हा का स्वागत करते हैं. साथ ही कपिल शर्मा बताते हैं कि कैसे अनुभव सिन्हा की फिल्म समाज के गंभीर मुद्दों पर बनी है. इसके साथ ही कपिल शर्मा अनुभव सिन्हा से पूछते हैं कि वो जब बाजार से बैंगन लाते हैं और साथ में धनिया फ्री में ना दे तो वो बैंगन का भरता बनाते हैं या मुद्दा बनाते हैं.

कपिल ने यूं समझाया बैंगन का भरता
अनुभव सिन्हा तो उनकी बातों से अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं लेकिन एंड्रिया कपिल से पूछती हैं कि ‘ये (बैंगन का भरता) क्या होता है.’ कपिल शर्मा उन्हें समझाते हुए कहते हैं, ‘पर्पल चीज जिसके सिर पर क्वेश्चन मार्क होता है, जब आप इसको आग में डालोगे तो ये और पर्पल हो जाता है फिर आप इसे खाते हो, वाह.’ मेकर्स ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,’इस वीकेंड हंसने पर नहीं लगेगा ब्रेक, क्योंकि आपको हंसाने के लिए हमारे पास हैं #अनेक.’

अंडर कवर कॉप बने आयुष्मान
आपको बता दें कि ‘अनेक’ एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक अंडर कवर कॉप की भूमिका निभा रहे हैं. वो भारत के नॉर्थ ईस्ट क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए अंडर कवर मिशन पर होते हैं. इस फिल्म एंड्रिया नॉर्थ ईस्ट की बॉक्सर की भूमिका में हैं. अनुभव सिन्हा ने सिर्फ फिल्म का निर्देशन किया है बल्कि उन्होंने इसे लिखा भी है. फिल्म 27 मई को रिलीज होगी.

Tags: Ayushmann Khurrana, Kapil sharma





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here