Video: आयुष्मान खुराना ने ‘जग्गू दादा’ को दिखाया अपना हाथ, भविष्य जानकर हंसी नहीं रोक पाए एक्टर

0


नई दिल्ली: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में ‘अनेक’ (Anek) फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए जल्द ही नजर आने वाली है. फिल्म के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ‘द कपिल शर्मा शो’ में मस्ती करतो नजर आएंगे. इस स्पेशल एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज किया गया है जो बेहद मजेदार है. शायद आप भी देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, इस प्रोमो में कृष्णा, जैकी श्रॉफ की मिमिक्री करते नजर आएंगे. उन्होंने पहले भी शो में जैकी श्रॉफ की मिमिक्री की है और ये सेग्मेंट हमेशा ही दर्शकों को पसंद आता है.

क्लिप की शुरुआत में कृष्णा स्टेज पर जग्गू दादा के रूप में एंट्री मारते हैं और वो साथ में दो आम भी लेकर आते हैं. इतना ही नहीं वो आयुष्मान खुराना की हाथों को देखकर भविष्यवाणी भी करते हैं. ये सारी भविष्यवाणी वो आयुष्मान की पहले रिलीज हो चुकी फिल्मों को लेकर करते हैं. जब कपिल उन्हें बताते हैं कि ये फिल्में रिलीज हो चुकी है तो वो कहते हैं, ‘ये की हुई फिल्मों वाला हाथ, दूसरा हाथ देखना पड़ेगा.’ ये सुनकर आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.

कपिल का मजाक
कपिल शर्मा मजाक में आयुष्मान खुराना से कहते हैं, ‘अनुभव सर के साथ आयुष्मान जब भी फिल्म करते हैं, वो सीरियस रोल और गंभीर फिल्में करते हैं. पहले इनको पुलिस बनाया, अब अंडर कवर एजेंट बना दिया, तो हम क्या समझें कि जब रोमांटिक रोल्स का ओवरडोज हो जाता है तो वो डिटॉक्स के लिए आपके (अनुभव सिन्हा) पास आते हैं.’ कुल मिलाकर इस क्लिप को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शो में आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा के साथ मिलकर कपिल शर्मा और उनकी टीम लॉफ्टर का तड़का लगाने वाले हैं.

पहले भी हुए प्रोमो रिलीज
इसके पहले भी जारी की गई एक प्रोमो में ‘अनेक’ की एक्ट्रेस एंड्रिया केविस को बैंगन का भरता के बारे में बताते नजर आए थे. इस प्रोमो में दिखाया गया था कि कपिल शर्मा कहते हैं कि अनुभव सिन्हा अपनी फिल्में गंभीर सामाजिक मुद्दों पर बनाते हैं. इसके साथ ही कपिल शर्मा अनुभव सिन्हा से पूछ डालते हैं कि वो जब बाजार से बैंगन लाते हैं और दुकानदार साथ में धनिया फ्री में नहीं देता है तो वो घर आकर बैंगन का भरता बनाते हैं या मुद्दा बनाते हैं.

बताया क्या होता है बैंगन का भरता
कपिल शर्मा से इतना कहते ही एंड्रिया बैंगन के भरते के बारे में पूछ डालती हैं. कपिल उन्हें समझाते हैं, ‘पर्पल चीज जिसके सिर पर क्वेश्चन मार्क होता है, जब आप इसको आग में डालोगे तो ये और पर्पल हो जाता है फिर आप इसे खाते हो, वाह.’

आपको बता दें कि ‘अनेक’ एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है जो नॉर्थ ईस्ट के मुद्दों पर बनी है. फिल्म में आयुष्मान खुराना जहां अंडर कवर कॉप के रोल में नजर आएंगे वहीं, एंड्रिया बॉक्सर की भूमिका में दिखेंगी. फिल्म 27 मई को रिलीज होगी.

Tags: Bollywood actors, The Kapil Sharma Show





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here