VIDEO: आमिर खान ने मनाया अपनी मां का जन्मदिन, एक्स-वाइफ किरण राव भी हुईं शामिल

0


आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत हुसैन ने सोमवार यानी 13 जून को अपना जन्मदिन मनाया और उनके सुपरस्टार बेटे ने उनके इस खास दिन को यादगार बनाने की पूरी कोशिश की. इस मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर पता चल रहा है कि आमिर ने अपनी मां के जन्मदिन के लिए एक छोटे से गेट-टुगेदर की मेजबानी की. वीडियो में आमिर की एक्स-वाइफ किरण राव (Kiran Rao) और उनके बेटे आजाद को भी देखा जा सकता है. आमिर फर्श पर बैठे हुए हैं और सभी जीनत के लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ गा रहे हैं.

क्लिप में एक प्वाइंट पर, जीनत मोमबत्तियां नहीं बुझा पा रही थीं, जब किरण ने केक को अपनी ओर धकेला. इसके बाद आमिर और आजाद मोमबत्ती फूंकने में जीनत की मदद करते हैं. इसके बाद आमिर के परिवार के अन्य सदस्यों और दोस्तों को भी सॉन्ग गाते, तालियां बजाते और तस्वीरें लेते देखा जा सकता है. आमिर ने जहां काले रंग की टी-शर्ट ग्रे पैंट पहना हुआ था, वहीं किरण ने सफेद कुर्ती पहनी थी.

‘लाल सिंह चड्ढा’ में जल्द नजर आएंगे आमिर खान
वर्कफ्रंट की बात करें तो, आमिर खान अगली बार ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadha)’ में दिखाई देंगे. फिल्म में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म टॉम हैंक्स की प्रशंसित ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है. यह फिल्म आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियो की तरफ से बनाई गई है. कोरोना महामारी के कारण फिल्म को कई बार स्थगित किया गया है. हालांकि, अब यह दुनिया भर के सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

बेटे जुनैद के लिए भी एक फिल्म पर काम कर रहे आमिर
इसके अलावा, हाल ही में यह खबर आई थी कि आमिर खान ‘हिचकी’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​के साथ एक फिल्म करने पर विचार कर रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​वर्तमान में यशराज प्रोडक्शन के महाराजा में आमिर के बेटे जुनैद को निर्देशित कर रहे हैं. इसे लेकर फिल्म निर्माता ने आमिर के साथ कई मीटिंग की हैं. आमिर ने उनमें से एक को पसंद किया है और सिद्धार्थ को अपने राइटर्स की टीम के साथ इस पर काम आगे बढ़ाने के लिए कहा है. हालांकि, अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Tags: Aamir khan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here