VIDEO: अली गोनी और जैस्मीन भसीन कर रहे हैं शादी! एक्टर बोले- ‘बात पक्की हो गई है’

0


बिग बॉस (Bigg Boss) फेम अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के आप फैन हैं तो ये खबर अपके चेहरे पर मुस्कान ला सकती हैं. अली गोनी और जैस्मीन भसीन शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार (Aly Goni-Jasmin Bhasin wedding) हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों ने फैंस को ये गुड न्यूज दी है. खतरों के खिलाड़ी 9 (Khatron Ke Khiladi 9) से शुरू हुई इस लव स्टोरी को अब दोनों जल्द नए रिश्ते के साथ कुबूल करने वाले हैं.

अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) दोनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों का फैंन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है. हाल ही में अली और जैस्मीन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने शादी को लेकर खुलासा किया है.

क्या बोले, अली गोनी
अली गोनी ने पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कहते दिखाई दे रहे हैं, ‘फाइनली गाइज बात पक्की हो गई है. मैंने और जैस्मिन ने पेरेंट्स को बता दिया है. हम बहुत खुश हैं. बस इनविटेशन कार्ड बांटने बाकी हैं. लेकिन हम लोगों ने सोचा है कि हम दोनों डिजिटली ही सबको बता दें.’

इस वीडियो में हालांकि उन्होंने शादी का जिक्र नहीं किया है, लेकिन फैंस कयास लगा रहे है कि वह ‘बात पक्की हो गई है’ शादी को लेकर ही कह रहे हैं.

जैस्मीन भसीन बोलीं- जल्द करेंगे डेट अनाउंस
वहीं, जैस्मीन भसीन ने भी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किया. उन्होंने पहले अली का वीडियो री शेयर किया और फिर खुद अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं, ‘आप लोगों ने अली की स्टोरी को देख लिया होगा, तो फाइनली मैं और अली ये स्चेप ले रहे हैं. हम बहुत एक्साइटेड हैं और मुझे लगता है कि आप भी बहुत ज्यादा एक्साइटेड होंगे… तो वेट कीजिए जब हम डेट अनाउंस करते हैं.’

फैंस को करना होगा इंतजार
आपको बता दें कि एक बार पिंकविला के साथ बातचीत में, जैस्मीन भसीन ने अली गोनी के साथ अपनी शादी को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने खुलासा किया था कि अगले 4-5 सालों तक उनका ऐसा कोई प्लान नहीं हैं. उन्होंने बताया था कि वह दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं. अब ये दोनों ने बात शादी के लिए की है या फिर कोई प्लान है, इसके लिए फैंस को थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

Tags: Aly Goni, Jasmin Bhasin





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here