Video: अनिल कपूर ने नीतू संग ने किया दिवंगत ऋषि कपूर के गाने पर डांस, ‘राम लखन’ के सॉन्ग पर किए हुक स्टेप

0


अनिल कपूर और नीतू कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में लगे हुए हैं. वह देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्म का प्रचार करने के लिए ट्रैवल कर रहे हैं. अनिल और नीतू ने प्रमोशन के दौरान ‘एक मैं और एक तू’ सॉन्ग पर डांस किया. यह सॉन्ग दिवंगत ऋषि कपूर और नीतू कपूर पर फिल्माया गया था. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस नीतू- अनिल के डांस वीडियो को शेयर किया है. शेयर किए गए एक वीडियो में, नीतू और अनिल को कियारा आडवाणी, वरुण धवन और मनीष पॉल के साथ एक मंच पर देखा जा सकता है.

बता दें कि ‘एक मैं और एक तू’ सॉन्ग साल 1975 में आई फिल्म ‘खेल खेल में’ का सॉन्ग है, जिसमें नीतू कपूर और उनके दिवंगत पति ऋषि कपूर थे. वीडियो में, अनिल कपूर को लिप-सिंक करते और गाने से ऋषि के एक स्टेप को करते हुए देखा गया. नीतू भी अनिल के साथ इस सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आईं. अनिल की एनर्जी और नीतू की परफॉर्मेंस इवेंट में मौजूद ऑडियंस को क्रेजी कर दिया.


इतना ही नहीं, इसी वीडियो में अनिल कपूर को साल 1989 में आई फिल्म ‘राम लखन’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘माई नेम इज लखन’ पर लिप-सिंक करते हुए भी देखा गया. यह अनिल की सुपरहिट फिल्म थी. अनिल ने जहां गाने का हुक स्टेप किया वहीं उनके साथ नीतू, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और मनीष पॉल भी शामिल हुए.

रमेश बाला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जुग जुग जियो के प्रमोशन के दौरान दिल्ली में सुपरहिट सॉन्ग ‘एक मैं और एक तू’ पर अनिल कपूर और नीतू का एनर्जेटिक डांस.” अनिल और नीतू का यह डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस दोनों के डांस की तारीफें कर रहे हैं.

राज मेहता द्वारा निर्देशित ‘जुग जुग जियो’ एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा है, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है. नीतू कपूर इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल हैं. सोशल मीडिया एन्फ्लुएंसर प्राजक्ता कोहली इससे बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

Tags: Anil kapoor, Kiara Advani, Neetu Kapoor, Varun Dhawan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here