TMKOC: ‘दयाबेन’ कर रही हैं शो में वापसी, ‘जेठालाल’ ने तोड़ी चुप्पी, इशारे में दिलीप जोशी ने बताया सच

0


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों दो कारण से सुर्खियों में चाया हुआ है. पहला शो के ‘तारक मेहता’ यानी शैलेश लोढ़ा के अलविदा कहने के लिए और दूसरा दिशा वकानी यानी ‘दयाबेन’ (Disha Vakani aka Dayaben) के शो में वापसी को लेकर. दिशा हाल ही में फिर से मां बनी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. शो में ‘जेठालाल’ पिछले कई सालों से ‘दयाबेन’ के बिना रोल को निभा रहे हैं. अब ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi aka Jethalal) ने खुद इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सच को बयां किया है.

शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)की जान ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi aka Jethalal) ने खुलासा कर ये बताया है कि क्या दिशा वकानी शो में वापसी कर रही हैं या नहीं.

‘दयाबेन’ होगी या नहीं!
इस मामले पर उन्होंने ई टाइम्स से बातचीत की और कहा, ‘दिशा पिछले पांच साल से ब्रेक पर हैं. अब वापस लौटेगी या नहीं ये केवल प्रोडक्शन हाउस जानता है. मैं इन सब बातों पर पड़ना नहीं चाहता हूं. मैं खुश हूं कि दर्शक उसी प्यार से इस शो को देख रहे हैं, जैसा उस वक्त देखते थे जब दया शूटिंग कर रही होती थी.

‘लोगों को हंसाना मेकर्स और एक्टर्स के लिए बड़ी चुनौती’
दिलीप जोशी ने कहा, ये आसान नहीं होता है जब आपको पूरे साल हर एपिसोड में दर्शकों के हंसाने के लिए काम करना है. ये सबसे लंबे समय तक चलने वाले कॉमेडी शो में से एक है और इसलिए मुझे लगता है कि इसे जारी रखना लेखकों और शो के लिए अभिनेताओं के लिए एक बड़ी चुनौती है.

‘जेठालाल’ को पसंद नहीं सोशल मीडिया
कुछ महीने पहले उनके शो छोड़ने की अफवाहें थीं, जिसे उन्होंने खारिज किया. सोशल मीडिया पर फैलने वाली खबरों पर उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया मेरी पसंदीदा जगह नहीं है. लोग अफवाहें फैलाना पसंद करते हैं. कोई भी चीजों को स्पष्ट करने की जहमत नहीं उठाता. मेरी शो छोड़ने की कोई योजना नहीं है और मैं इसमें अपनी भूमिका से खुश हूं.

‘जेठालाल’ ने ‘दयाबेन’ को दी बधाई
दिलीप जोशी ने दिशा के घर बेटे के जन्म पर भी खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी है कि दिशा वकानी बेटे की मां बन गई हैं. वह मेरी को-एक्ट्रेस हैं और हमें शो में साथ में देखकर फैंस को काफी मजा आया था. मैं उनके और उनके परिवार के लिए बेहद खुश हूं.’

Tags: Dilip Joshi, Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here