TMKOC: ‘तारक मेहता’ में ‘दयाबेन’ बनेंगी राखी विजन? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी बोलीं-‘मुझे फोन कर रहे हैं’

0


टीवी अभिनेत्री राखी विजन (Rakhi Vijan) ने उन अकटलों को खारिज कर  दिया है, जिसमें ये कहा गया था कि वह जल्द ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma) में ‘दयाबेन’ का रोल प्ले करने वाली हैं.
आपको बता दें कि टीवी की दुनिया में सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma) का जलवा कायम है. आजकल यह शो दिशा वकानी यानी ‘दयाबेन’ (Disha Vakani aka Dayaben) की वापसी को लेकर सुर्खियों में छाया हुआ है. लंबे वक्त से कहा जा रहा है कि दिशा वकानी शो में वापसी कर रही हैं. हालांकि इसके इतर शो को लेकर ये भी अटकलें लगाई गईं कि ‘दयाबेन’ का रोल दिशा वकानी नहीं बल्कि राखी विजन निभाएंगी. वह जल्द ही शो में एंट्री करने वाली हैं. अब इन अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राखी विजन ने बताया है कि वह शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं.

राखी विजन (Rakhi Vijan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन खबरों का खंडन किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूज का स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिसमें लिखा था, “राखी विजन तारक मेहता के शो की नई दयाबेन”. इस खबर को अफवाह बताते हुए राखी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

राखी विजन ने बताया अफवाह
राखी विजन ने खबरों को अफवाह बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘सभी को हैलो, यह खबर अफवाह है, जिससे मैं हैरान हूं। मुझे चैनल या निर्माताओं की ओर से अप्रोच नहीं किया गया है.’ यूं तो फैंस ने राखी को सफाई के लिए धन्यवाद दिया. लेकिन फैंस का ये भी कहना है कि अगर दिशा ‘दयाबेन’ की भूमिका निभाती तो उन्हें भी दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिलता क्योंकि वह इस रोल के लिए परफेक्ट हैं.

‘दयाबेन’ की भूमिका चुनौतीपूर्ण है.
वहीं राखी ने ईटाइम्स से बातचीत में इस रिपोर्ट्स के बारे में बात करते हुए कहा, “मीडिया के लोग मुझे फोन कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि यह अफवाह कहां ये आई. मुझे लगा कि यह अफवाह खत्म हो जाएगी लेकिन यह बढ़ती रही.” हालांकि जब उनसे बातचीत में पूछा गया कि अगर भविष्य में उन्हें इस भूमिका के लिए अप्रोच किया जाता है तो क्या वह दयाबेन की भूमिका निभाएगी? इस पर राखी ने कहा, “कॉमेडी मेरे लिए स्वाभाविक रूप से आती है, लेकिन निश्चित रूप से यह चुनौतीपूर्ण होगा. लेकिन ये बहुत मुश्किल नहीं होगा. ”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here