TMKOC के प्रोड्यूसर और एक्टर्स शैलेश लोढ़ा को कर रहे बार-बार कॉल! जिद्द पर अड़े ‘तारक मेहता’

0


शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने की वजह से उनके फैंस काफी निराश हुए थे. शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​तारक मेहता को लेकर ताजा अपडेट यह है कि शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर्स उन्हें वापस शो में लाना चाहते हैं. दरअसल, तारक मेहता के किस्से के बिना शो की पहचान बनाए रख पाना मेकर्स के लिए मुश्किल हो रहा है.

ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, शैलेश लोढ़ा को शो में लाने के लिए प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें कई बार कॉल किया, पर वे झुकने को तैयार नहीं हैं. कई एक्टर्स भी उनके पास पहुंच रहे हैं और मध्यस्थता करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब तक कोई भी कोशिश सफल नहीं हो पाई है.

शैलेश लोढ़ा क्यों नहीं करना चाहते वापसी?
शैलेश लोढ़ा ने काफी समय से शूटिंग बंद की हुई है, लेकिन अब सवाल यह है कि आखिर उन्होंने शो में वापसी न करने की जिद्द क्यों पकड़ी हुई है? इसके पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं. ऐसी चर्चाएं हैं कि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच तालमेल अच्छा नहीं है. ऐसे भी दावे किए जा रहे हैं कि शैलेश कम फुटेज मिलने से नाखुश थे, जबकि यह शो 14 साल से प्रसारित हो रहा है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कई एक्टर्स ने उनके खिलाफ गुट बनाया हुआ है.

असित मोदी को अभी भी है शैलेश लोढ़ा के वापसी की उम्मीद
ईटाइम्स टीवी ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि असित मोदी को अभी भी उम्मीद है कि वे संकट का समाधान करेंगे, लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि असित मोदी न सिर्फ दिशा वकानी, बल्कि गुरचरण सिंह और नेहा मेहता को शो में वापस लाने में नाकाम रहे हैं.

शैलेश लोढ़ा ने जब मीडिया को जवाब देने से किया था इनकार
असित मोदी जब शैलेश लोढ़ा की वापसी की उम्मीद खो देंगे, तब एक नए तारक के लिए ऑडिशन शुरू हो सकते हैं. गौरतलब बात यह है कि शैलेश ने एक बुक लॉन्च के इवेंट में ‘तारक मेहता’ छोड़ने के अपने फैसले के बारे में मीडिया को जवाब देने से इनकार किया था.

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here