‘The Archies’ की शूटिंग पूरी कर घर लौटीं ‘बॉलीवुड प्रिंसेज’ सुहाना खान और खुशी कपूर

0


सुहाना खान और खुशी कपूर (Suhana Khan and Khushi Kapoor) को अपने डेब्यू प्रोजेक्ट ‘द आर्चीज’ (The Archies) की शूटिंग शेड्यूल खत्म करने के बाद घर वापस जाते देखा गया. सुहाना, जो शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं और खुशी कपूर, जो बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं, जोया अख्तर के निर्देशन में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं. दोनों एक्ट्रेसेस ऊटी में प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं, जो कि अब पूरी हो चुकी है. रविवार को खुशी और सुहाना को मुंबई एयरपोर्ट पर घर वापस जाते हुए देखा गया.

बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी की तरफ से शेयर किए वीडियोज में सुहाना एयरपोर्ट पर सिंपल ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं. दूसरी ओर, खुशी ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट कलर की हुडी पहने दिखाई दीं. एक्ट्रेस को उनके डॉगी के साथ स्पॉट किया गया. घर जाने से पहले खुशी ने अपने कुत्ते के साथ पोज भी दिए. बाद में खुशी ने यह भी बताया कि घर में उनका एक स्वीट सरप्राइज के साथ स्वागत किया गया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पिंक बैलून्स से सजाए गए रूम की तस्वीरें शेयर की.

‘द आर्चीज’ के कलाकारों के बीच देखने को मिली अच्छी बॉन्डिंग
सुहाना खान और खुशी कपूर के अलावा, ‘द आर्चीज’ में अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का ऐलान इस साल की शुरुआत में किया गया था, जिसे एक्टर्स की फैमिली और फैंस का खूब सपोर्ट और प्यार मिला. फिल्म के ऐलान के तुरंत बाद शूटिंग हुई. एक्टर्स समय-समय पर अपने ऑफ-कैमरा से तस्वीरें शेयर करते रहे हैं. तस्वीरों से साफ पता चलता है कि शूटिंग के दौरान कलाकारों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है.

फेमस कॉमिक्स बुक ‘आर्चीज’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन है ‘द आर्चीज’
ये फिल्म फेमस कॉमिक्स बुक ‘आर्चीज’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन है, जिसे देखकर आप बीते दिनों की यादों में खो जाएंगे. फिल्म अगले साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ पार्टनरशिप की है. जोया और उनकी लंबे समय से सहयोगी रीमा कागती ने अपने प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी के तहत आर्चीज का निर्माण किया है. जोया ने पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट का ऐलान किया था. फैंस से लेकर सेलेब्स तक इसके पोस्टर और टीजर पर प्यार बरसा रहे हैं.

Tags: Khushi Kapoor, Suhana Khan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here