Sushant Singh Rajput को चांद-तारों में आज भी ढूंढती हैं सारा अली खान, बीते पलों को याद कर हुईं इमोशनल!

0


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया से गए दो साल बीत गए हैं, लेकिन चांद-तारों की बात करने वाले बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर को भूलना आसान नहीं है. टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सुशांत को सिर्फ फैंस और फैमिली ही नहीं, बल्कि साथ काम कर चुके बॉलीवुड सेलेब्स भी बुरी तरह मिस करते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तो पहली फिल्म ही सुशांत के साथ थी. एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान सुशांत से काफी कुछ सीखा भी था, जिसे वह भुला नहीं पा रही हैं.

सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से किया था. इस डेब्यू फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे, चूंकि सारा की पहली फिल्म थी और सुशांत के साथ काम करते हुए अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी, इसलिए ये फिल्म सारा के लिए बेहद खास है. सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस काफी भावुक हैं.

बहुत कुछ पहली बार आपकी वजह से हुआ
सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरती की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत को पकड़ कर बैठी हैं और दोनों हंस रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर सारा ने लिखा ‘पहली बार कैमरे का सामने करने से लेकर आपके टेलीस्कोप से चांद और ज्यूपिटर देखने तक, बहुत कुछ पहली बार आपकी वजह से हुआ. मुझे वो पल और यादें देने के लिए शुक्रिया. आज फुल मून नाइट में जब मैं आसमान की तरफ देखती हूं तो मुझे पता है कि आप अपने फेवरेट स्टार्स और नक्षत्रों के बीच अपनी चमक बिखेर रहे होंगे. अभी और हमेशा के लिए. जय भोलेनाथ’.

SARA ALI KHAN, SUSHANT SINGH RAJPUT

(फोटो साभार: saraalikhan95/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत टेलीस्कोप साथ रखते थे
सुशांत सिंह राजपूत शांत और शर्मीले नजर आते थे, लेकिन कोई उनसे एक बार मिल लेता था तो उनका मुरीद हो जाता था. सारा अली खान को सेट पर फिल्मों के अलावा चांद-तारों के बारे में भी जानकारी देते थे. सुशांत को एस्ट्रो फिजिक्स में काफी इंटरेस्ट था. इसी दिलचस्पी के लिए उन्होंने एक महंगा टेलीस्कोप खरीदा था, जिसे अक्सर शूटिंग सेट कर ले जाते थे.

ये भी पढ़िए-SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत केस में हत्या-आत्महत्या को लेकर 2 साल बाद भी उलझा है मामला, जांच जारी

अपने आप में अनोखे थे दिवंगत एक्टर सुशांत
‘केदारनाथ’ की शूटिंग के समय सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान को आकाश और तारों-नक्षत्रों के बारे में जानकारी देते थे और अपने टेलीस्कोप से दर्शन भी करवाते थे. आमतौर पर कौन सा एक्टर ऐसा करता है, इसलिए सुशांत खास थे.

Tags: Sara Ali Khan, Sushant singh Rajput



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here