SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत ‘मन्नत’ में करना चाहते थे ये काम, शाहरुख खान ने ऐसे पूरी की थी इच्छा

0


Sushant Singh Rajaput Death Anniversary: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने एक बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनके मुंबई स्थित घर मन्नत में पार्टी की थी. एक पुराने साक्षात्कार में, सुशांत ने इसके बारे में बात की. उन्होंने बताया था कि एक दिन वह शाहरुख के घर के पास एक कॉफी शॉप में बैठे थे और उन्होंने उनके घर में कई कारों को जाते हुए देखा था. शाहरुख ने मन्नत में एक पार्टी का आयोजन किया था. सुशांत इससे बहुत इंस्पायर हुए थे. उन्होंने उसी दिन ठान लिया की वह शाहरुख की पार्टी में शामिल होंगे. हालांकि बाद में उन्हें शाहरुख की ईद पार्टी में आमंत्रित किया गया, जिससे वह ‘बेहद खुश’ हो गए थे.

सुशांत सिंह रापजूपत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने ‘काई पो चे’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’, ‘सोनचिरैया’, ‘ड्राइव’ और ‘छिछोरे जैसी कई अन्य फिल्मों में काम किया!

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सिर्फ परिवार ही नहीं, इनके भी लाडले थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने साल 2013 में को दिए इंटरव्यू में कहा था, “मेरे बड़े होने के दिनों में, मैंने यशराज की बहुत सारी फिल्में देखीं, खासकर शाहरुख खान की फिल्में. मैं उनकी फिल्मों का बहुत बड़ा फैन था. मैं कभी भी स्टार-स्ट्र नहीं था लेकिन मुझे याद है एक बार मैं बांद्रा में शाहरुख के घर के पास एक कॉफी शॉप में अपने दोस्तों के साथ बैठा था. शाहरुख ने एक पार्टी दी थी और मैंने उनके बंगले में कई बड़ी कारों को एंट्री करते देखा.”

शाहरुख खान ने किया था इन्वाइट

सुशांत सिंह राजपूत ने आगे कहा था, “मैंने खुद से कहा कि एक दिन मैं अंदर जाकर उनके साथ पार्टी करुंगा. सौभाग्य, इस साल उनकी एक ईद पार्टी थी और मुझे आमंत्रित किया गया था. मैं सच में इस पार्टी में जाकर बेहद खुश था. (मुस्कान के साथ कहा).”

सुशांत सिंह राजपूत की  आखिरी फिल्म थी ‘दिल बेचारा’

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को 34 साल की उम्र में अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे. इस साल उनकी दूसरी पुण्यतिथि है. उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी और यह उनकी मृत्यु के लगभग एक महीने बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था. फिल्म में संजना सांघी, शाश्वत चटर्जी, स्वास्तिका मुखर्जी, सुनीत टंडन और साहिल वैद भी थे.

Tags: Shah rukh khan, Shahrukh khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here