‘Smart Jodi’: लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर बोलीं अंकिता लोखंडे- ‘मेरा पति मेरे पास होना चाहिए’

0


रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi)’ में नजर आ रहे टेलीविजन की दुनिया के लोकप्रिय कपल में से एक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande and Vicky Jain) का शो में एक दिलचस्प सफर रहा है. यह कपल एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराता और अपनी भावनाओं के बारे में काफी मुखर रहता है. चैनल की तरफ से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए नए प्रोमो में अंकिता लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं.

‘स्मार्ट जोड़ी’ के प्रोमो में अंकिता लोखंडे शो के होस्ट मनीष पॉल (Maniesh Paul) से कहती हैं, “लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हर किसी के बस की बात नहीं है, फ्रैंकली… शादी तो हमारी अभी हुई है, लेकिन इससे पहले से ही हम लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं. विक्की बिलासपुर में रहते हैं और मैं यहां रहती हूं. पहले-पहले तो ठीक लगता था कि थोड़ी-थोड़ी देर में मिलने आ रहा है और फिर वापस चला जाता है, लेकिन जब से शादी हुई है, तब से सच में बहुत मुश्किल हो गया है”.

‘अब विक्की बहुत जरूरी हैं मेरे लिए’
वीडियो में अंकिता लोखंडे आगे कहती हैं कि, “रोज के ऐसे मोमेंट होते हैं लाइफ के, जहां मैं चाहती हूं विक्की मेरे साथ हों. मैं जब रात को सोने जाऊं, मेरा पति मेरे पास होना चाहिए. मैं इनके कंधे पर सिर रखकर सोना चाहती हूं. इनकी (विक्की) अब इतनी आदत हो गई है मुझे जिंदगी में (फिर वह विक्की का हाथ जोर से पकड़कर कहती हैं कि) और अब ये बहुत जरूरी हैं मेरे लिए. इस बॉन्डिंग की वजह से मुझे गर्व महसूस होता है.”

पिछले साल बंधे थे शादी के बंधन में
अंकिता और विक्की की शादी पिछले साल 14 दिसंबर को मुंबई में हुई थी. दोनों ‘स्मार्ट जोड़ी’ में सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं और हर हफ्ते अपनी दमदार केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. यह शो पिछले कई हफ्तों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो में 10 पॉपुलर सेलेब्स कपल ने हिस्सा लिया है. इस शो ने कपल्स के बीच केमिस्ट्री और कम्पैटिबिलिटी को सामने लाया. शो में, सेलेब्स ने अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में कई दिलचस्प कहानियों का खुलासा किया, जिसने कपल्स को सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय बना दिया. शो अब फिनाले एपिसोड में पहुंच गया है.

Tags: Ankita Lokhande





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here