Shamshera Trailer : रणबीर कपूर-संजय दत्त की ‘शमशेरा’ का धमाकेदार ट्रेलर OUT

0


Ranbir Kapoor Shamshera Trailer OUT: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की मच अवेटेड फफिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर हो चुका है. ‘शमशेरा’ के टीजर की तरह इसका ट्रेलर काफी धांसू और रौंगटे खड़े कर देने वाला है.

ट्रेलर में जहां ‘डकैत’ के रूप में रणबीर कपूर खूंखार लग रहे हैं, तो वहीं संजय दत्त खाकी वर्दी और लंबी चोटी में काफी खतरनाक दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में आपको वाणी कपूर सोना के किरदार दमदार दिखाई दे रही हैं. नीचे यहां देखें ट्रेलर…

हिंदी के अलावा इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर देश के तीन शहरों में रिलीज किया गया. 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी. फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा ने किया है. मजेदार बात ये कि इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर लगभग चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. इससे पहले रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में देखा गया था.

शानदार है फिल्म की कहानी
बता दें कि ‘शमशेरा’ फिल्म की कहानी काजा नाम के काल्पनिक शहर पर आधारित है. फिल्म में आजादी से पहले की कहानी दिखाई जाएगी. फिल्म में जहां रणबीर कपूर शमशेरा के लीड रोल में एक डकैत के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. तो वहीं, संजय दत्त इस फिल्म में निगेटिव रोल दरोगा शुद्ध सिंह के रोल में देखे जाएंगे. फिल्म में वाणी कपूर भी काफी काफी दमदार किरदार में हैं.

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here