Shabaash Mithu Trailer: तापसी की ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर OUT, क्रिकेट के प्रति मिताली राज का जज्बा देख कहेंगे ‘वाह’

0


Mithali Raj biopic Shabaash Mithu: वायकॉम18 स्टूडियोज की ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu)’ अगले महीने 15 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने को तैयार है. आज मेकर्स ने ‘शाबाश मिठू’ का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) के रोल में बेहद धांसू दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर की शुरुआत क्रिकेट ग्राउंड पर मिताली राज बनीं तापसी के चौके-छक्कों से होती है.तापसी ने अपने सोशल हैंडल पर ट्रेलर को शेयर किया है.

तापसी पन्नू ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए. “द जेंटलमैन्स गेम” को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं. ‘शाबाश मिठू’ 15 जुलाई.’

यहां देखें ट्रेलर

बेहद शानदार है ट्रेलर
अब ट्रेलर की बात करें तो, 2 मिनट और 24 सेकेंड के इस वीडियो में मिताली राज के बचपन से लेकर उनके 23 साल के क्रिकेट करियर को बड़े ही शानदार तरीके से दिखाया गया है. इसके अलावा ट्रेलर में इमोशनल कर देने वाले कई सीन को भी देखा जा सकता है. इस ट्रेलर को देखने के बाद आप बेशक ये कहेंगे कि वाकई में पुरुष प्रधान खेल में महिलाओं की एंट्री काफी मुश्किल थी. लेकिन मिताली ने उस असंभव को संभव कर दिया था. ट्रेलर में तापसी को अपने जुनून के लिए परिवार, समाज के खिलाफ डटकर खड़े होते हुए दिखाया गया है.

मिताली राज के जीवन पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा है फिल्म
बता दें कि मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल का करियर रहा है. उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एकदिवसीय मैच में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं.इस फिल्म में मिताली राज के जीवन में आए उतार-चढ़ाव, असफलताओं को बखूबी दिखाया जाएगा. फिल्म में तापसी के अलावा विजय राज भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्दशन श्रीजीत मुखर्जी (Srijit Mukherji ) किया है. फिल्म की कहानी को प्रिया एवेन (Priya Aven) लिखा है.

Tags: Mithali raj, Taapsee Pannu



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here