Sector 36 Teaser: विक्रांत मैसी-दीपक डोबरियाल ने शुरू की ‘सेक्टर 36’ की शूटिंग, रियल घटना से इंस्पायर है फिल्म

0


Sector 36 Teaser Out: विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल फिल्म ‘सेक्टर 36’ में साथ काम करने जा रहे हैं. विक्रांत और दीपक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनाउंसमेंट टीजर की झलक फैंस को दिखाई है. इन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है. मैडॉक फिल्म्स ने भी इस टीजर को शेयर किया है. इस फिल्म को दिनेश विजान के बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत बनाया जा रहा है. यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को आदित्य निंबालकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इसकी कहानी बोधायन रॉय चौधरी ने लिखी है.

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey Sector 36) ने इस अनाउंसमेंट टीजर को शेयर करते हुए बताया कि यह फिल्म रियल घटना पर आधारिता है. उन्होंने लिखा,”दिनेश विजान की प्रस्तुति ‘सेक्टर 36’, एक क्राइम थ्रिलर है, जो सच्ची घटना से इंस्पायर है. इसमें आपके विश्वसनीय और अतुलनीय दीपक डोबरियाल भी हैं. दिनेश विजान इसके प्रोड्यूसर और आदित्य निंबालकर इसके डायरेक्ट हैं. फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है.”

दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal Sector 36) और मैडॉक फिल्म ने भी कुछ इसी तरह के कैप्शन अनाउंसमेंट टीजर के साथ शामिल किया है. फिल्म का टीजर बहुत ही डार्क और इंटेंस नजर आ रहा है. इसकी शुरुआत मे दिखाया गया है कि एक दीवार पर कई सारे मिसिंग और लापता के पोस्टर लगे हुए हैं. इनमें किसी के चेहरे नहीं दिखे हैं, लेकिन स्केच देखने से पता चलता है कि लापता लोगों में लड़के और लड़किया दोनों हैं.

कुछ ऐसी है फिल्म की थीम

इन पोस्टर्स के बाद फिल्म की कास्ट, डायरेक्टर और मेकर्स के नाम आते हैं. लेकिन इन सबसे ज्यादा ध्यान इन पोस्टर पर चलने वाले कॉकरोच और जूतों की छाप ने खींचा. टीजर के बैकग्राउंड इससे जुड़ी कहानी बताई जा रही है. नैरेटर कहता है,”एक बार एक साहसी कॉकरोच को एक क्रूर जूते पर बहुत गुस्सा आया. और वो कसरत करके गया उस जूते से लड़ने.”

Forensic Trailer Release: विक्रांत मैसी-राधिका आप्टे मर्डर मिस्ट्री हल करते आए नजर, देखें VIDEO

कहानी में आगे बताया जाता है,”पर उस सत्यवादी को एक बात नहीं भूलनी चाहिए थी कि कॉकरोच चाहे कितनी भी बॉडी बना ले. जीत हमेशा जूते की होती है.”

Tags: Vikrant Massey





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here