Raksha Bandhan: प्यार, परिवार और अटूट बंधन की कहानी होगी अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’, जानें कब रिलीज होगा ट्रेलर

0


Raksha Bandhan: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हर साल 4-5 फिल्में जरूर रिलीज होती हैं. इस साल अब तक अक्षय की 2 फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) रिलीज हुईं. अब उनकी अगली फिल्म जो रिलीज के लिए कतार में लगी है, वह है रक्षाबंधन (Raksha Bandhan). जिसे लेकर अक्षय कुमार लगातार चर्चा में है. हाल ही में अभिनेता ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने फैंस को इस बात की भी जानकारी दी, कि आने वाली फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा.

आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही अक्षय कुमार स्टारर रक्षाबंधन का ट्रेलर कल यानी 21 जून को रिलीज होगा. अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी है. पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने अपने फैंस को ये भी बताया है कि इस फिल्म की कहानी भाई-बहनों के प्यार और उनके अटूट बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है.

अक्षय कुमार ‘रक्षाबंधन’ का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं- ‘यह कहानी है प्यार, आनंद, परिवार और अटूट बंधन की कहानी, जो उन्हें आपस में बांधता है… आइए जीवन के इस भव्य उत्सव का हिस्सा बनें. #RakshaBandhanTrailer कल रिलीज हो रहा है.’

raksha bandhan, raksha bandhan poster

अक्षय कुमार ने दी रक्षाबंधन के ट्रेलर रिलीज की जानकारी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @akshaykumar)

भाई-बहन के प्यार और विश्वास पर बनी रक्षाबंधन एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं. फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर यानि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. भाई-बहन के त्योहार का इस फिल्म को काफी फायदा हो सकता है. लेकिन, अक्षय की फिल्म का सामना आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से होने वाला है. हालांकि, आमिर खान की फिल्म के सामने होने पर भी मेकर्स ने रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं किया है.

Tags: Akshay kumar, Raksha bandhan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here