Raksha Bandhan का ट्रेलर आज इतने बजे होगा लॉन्च, फिल्म का पोस्टर शेयर कर अक्षय कुमार ने बताई टाइमिंग

0


अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) का आज ट्रेलर रिलीज होगा. इसकी जानकारी अक्षय ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. यह एक पारिवारिक फिल्म, जिसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. इसका ट्रेलर आज शाम को रिलीज होने वाली है. ट्रेलर लॉन्च से पहले, अक्षय कुमार ने एक और बिल्कुल नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें अक्षय और उनकी ऑनस्क्रीन बहनों को दिखाया गया है.

नए पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अपनी बहनों के साथ स्कूटर की सवारी करते हुए देखा जा सकता है. पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा,”एक साथ एक दूसरे के सीक्रेंट्स, खुशी और दिलों को जानना है. एकजुटता जीवन है. और परिवार के बिना जीवन क्या है. आइए इस खूबसूरत परिवार में शामिल हों. रक्षाबंधन का ट्रेलर आज शाम 5.40 पर आएगा है.”

अक्षय कुमार ने ‘रक्षा बंधन’ का नया पोस्टर शेयर किया है. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार ने अपने कैप्शन में हैशटैग के साथ ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को रिलीज होगी. रिपोर्ट के मुताबिक यह ट्रेलर मुंबई में मीडिया के साथ एक कार्यक्रम में लॉन्च होगा. मीडिया को दिखाने के बाद, ट्रेलर को सोशल मीडिया पर लॉन्च किया जाएगा.’ फिल्म को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है. अक्षय लगातार कई फिल्में लेकर आ रहे हैं.

रक्षा बंधन के लिए लॉन्ग वीकेंड

बता दें कि रक्षा बंधन को रिलीज को होने के साथ पहले हफ्ते में 5 छुट्टियों का फायदा मिलेगा. फिल्म को वीकडेज का पहला दिन सोमवार भी मिलेगा. इस दिन स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त है. अगर फिल्म की कहानी और कंटेंट ऑडियंस को भा गया, तो अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की ‘रक्षा बंधन’ सफल रहेगी.

हो जाएं तैयार! इस दिन रिलीज होने वाला है अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर

अक्षय और भूमि की दूसरी फिल्म

अक्षय कुमार फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के जरिए आनंद एल राय के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘अतरंगी रे’ में साथ काम किया था, जिसमें सारा अली खान और धनुष भी थे. इसके अलावा, अक्षय भूमि पेडनेकर के साथ भी दूसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में साथ काम किया था.

Tags: Akshay kumar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here