Rahul Khanna Birthday: फिल्मों में नहीं चला जादू, पर सोशल मीडिया पर धमाल करते हैं राहुल खन्ना

0


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के दो बेटे हैं- राहुल खन्ना और अक्षय खन्ना. अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) को तो आपने कई बड़ी फिल्मों में देखा है, लेकिन राहुल खन्ना (Rahul Khanna) का करियर अपने पिता की तरह सुपरहिट नहीं रहा. उन्होंने ‘अर्थ’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. काफी समय से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना रखी है. आज राहुल खन्ना अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर हम आपको उनसे जुड़ी कई रोचक बातें बताने जा रहे हैं.

राहुल ने एक्टिंग में स्पेशल पढ़ाई की है. एक्टर ने ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से अपनी पढ़ाई पूरी की. वह पैरेलल सिनेमा में काम करना चाहते थे, जिसकी वजह से उन्होंने इसकी पढ़ाई भी की और इस क्षेत्र में आगे भी बढ़े. और इसी वजह से उन्होंने दीपा मेहता की फिल्म ‘1947 अर्थ’ से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था.इस फिल्म के लिए राहुल को फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था.

अब तक किया सिर्फ 11 फिल्मों में ही काम
इसके बाद राहुल खन्ना सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ और अयान मुखर्जी की फिल्म ‘वेक अप सिड’ में भी नजर आए थे. फिर 2007 में रिलीज हुई ‘रकीब’ में राहुल खन्ना के साथ जिम्मी शेरगिल, तनुश्री दत्ता नजर आए थे. इस फिल्म के बाद से राहुल का लुक काफी बदल गया. राहुल ने अपने अब तक के करियर में सिर्फ 11 फिल्मों में ही काम किया है. फिल्मों के अलावा उन्होंने टेलीविजन में भी काम किया है. वह टीवी शो ‘द अमेरिकन्स’ में भी नजर आ चुके हैं.

happy birthday rahul khanna, rahul khanna movies, rahul khanna father, rahul khanna, rahul khanna photos, Bollywood news, rahul khanna birthday, rahul khanna age, rahul khanna bollywood film, राहुल खन्ना, राहुल खन्ना जन्मदिन

(फोटो क्रेडिट : Instagram @mrkhanna)

एक फोटो स लड़कियों के बीच हो गए थे पॉपुलर
कुल मिलाकर हम कह सकते हैं कि राहुल खन्ना का बॉलीवुड करियर तो सफल नहीं रहा. इसके बावजूद वह अपने बदलते लुक्स की वजह से कई बार चर्चा में आ चुके हैं. कुछ सालों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेमी न्यूड फोटो शेयर की थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस तस्वीर में वह केवल लो वेस्ट जींस में नजर आए थे. इस फोटो की वजह से वह लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर भी हो गए थे, जिसका गवाह फोटो का कमेंट सेक्शन था. राहुल अपनी शानदार तस्वीरों से लोगों का दिल जीतते रहते हैं. यानी फिल्मों में भले ही फ्लॉप रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया पर स्टार हैं. आज राहुल मुंबई में अपनी फैमिली के साथ एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं.

Tags: Birthday special, Rahul Khanna



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here