Panchayat Season 3: जितेंद्र कुमार ने किया कंफर्म, बनाएंगे ‘पंचायत-3’, सचिव जी से होगी रिंकी की शादी?

0


अभिनेता जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar)  की ‘पंचायत’ (Panchayat)  वेब सीरीज का सेकेंड पार्ट अभी हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया. सीरीज का सेकेंड पार्ट देखने के बाद फैंस अब तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार करने रहे हैं.अब दर्शकों की डिमांड पर मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट को जल्द लाने के लिए पूरी तैयारी कर रखी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेब सीरीज के तीसरे पार्ट की स्टोरी काफी दिलचस्पी हैं.

तीसरे पार्ट की स्टोरी की स्टोरी में दर्शकों को उनके उन सवालों को जवाब मिल जाएगा, जो दूसरे पार्ट में रहस्यमी बना था. क्या रिंकी, सचिव जी से शादी करेगी ?  क्या प्रधान जी और मंजू देवी चुनाव हार जाएंगे ? दर्शकों के मन में यही सवाल है.

बता दें कि ‘पंचायत’ वेब सीरीज शहर के लोगों के लिए गांव की यात्रा के समान है. ग्रामीण जीवन और वहां होने वाले घटनाक्रम को बड़ी ही खूबसूरती से सीरीज में दिखाया गया है.  पहले सीजन को मिले बेशुमार प्यार की वजह से सीजन 2 लाया गया. मेकर्स पर क्या ‘पंचायत सीजन 2’ के लिए मेकर्स के ऊपर कोई दबाव था और अब सीजन 3 के लिए क्या संभावना है.

‘फ्री प्रेस जर्नल इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में खुल कर बात करते हुए जितेंद्र कुमार ने बताया कि ‘कोई दबाव नहीं है, हालांकि पिछले सीजन की तुलना में निश्चित रुप से कई चीजों में सुधार हुआ है, फिर भी काफी कुछ समानताएं हैं. मुझे लगता है कि इसकी दिलचस्प स्टोरी की वजह से दर्शक सीजन 2 को भी पसंद करेंगे

जितेंद्र कुमार बनाएंगे ‘पंचायत सीजन 3’
जितेंद्र कुमार ने आगे कहा कि ‘पहले सीजन के दौरान लोग फ्री थे सबके पास घर पर बैठकर सीरीज देखने का खाली समय था. हमें लोगों का बहुत प्यार मिला तो उम्मीद है कि इस बार भी कुछ समय निकालेंगे. हम तो पंचायत के सीजन 3 की भी उम्मीद कर रहे हैं.’

ये भी पढ़िए-Panchayat season 2: सीरीज जो गांव के सादगी से जीवन के पर्याय को गढ़ती है…

डिजिटल प्लेटफॉर्म है महत्वपूर्ण
इसी बीच इंडियन एक्सप्रेस के एक इंटरव्यू में जब जितेंद्र कुमार से पूछा गया था कि अगर ओटीटी नहीं होता तो उनका सफर कैसा रहता ? इस सवाल के जवाब में जितेंद्र ने कहा कि ‘वैसे मैंने वह सफर देखा नहीं है इसलिए इस पर मैं कमेंट नहीं कर सकता. लेकिन हां मुझे लगता है कि पहला ब्रेक पाना सबसे मुश्किल है. हमारे आस-पास तमाम उदाहरण हैं जो अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं. हांलाकि हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि यूट्यूब और दूसरे डिजिटल प्लेटफॉर्म कई एक्टर्स के कितना महत्वपूर्ण हो गया है’.

Tags: OTT Platform, Web Series



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here