Nirmal Soni Dance : गोविंदा के गाने पर थिरके ‘डॉ. हाथी’, डांस स्टेप्स देखकर दीवाने हुए फैंस

0


बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर 1’ गोविंदा अपने जमाने के सुपरस्टार और सुपर डांसर रहे हैं. गोविंदा का कोई भी डांसिंग सॉन्ग बजते ही डांस के दीवानों के पैर अपने-आप थिरकने लगते हैं. कुछ ऐसा ही TV एक्टर निर्मल सोनी (Nirmal Soni) के साथ, जिन्हें आप फेमस TV शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ. हाथी के किरदार में देखते हैं. निर्मल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गोविंदा के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. उनके डांस स्टेप्स को फैंस लाइक कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि निर्मल सोनी गोविंदा के गाने ‘आपके आ जाने से…’ पर कमाल का डांस कर रहे हैं. उनके पीछे जतिन बजाज भी उनके डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं, जो ‘तारक मेहता’ शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं. इस वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं, साथ ही भर-भरकर दिल के इमोजी शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “वाह गोली के पापा वाह मौझ कर दी”. किसी दूसरे यूजर ने लिखा, “वाह हाथी भाई, आपने तो कमाल कर दिया.” किसी अन्य यूजर ने लिखा, “सुपर भाई, क्या डांस स्टेप्स हैं.”

थिएटर से की थी अपने करियर की शुरुआत
तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में डॉ. हाथी की भूमिका में नजर आने वाले निर्मल सोनी काफी सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी. वह कई डेली सोप्स में काम कर चुके हैं. उनके कई किरदारों को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. निर्मल सोनी एक हिट म्यूजिक वीडियो के लिए भी काम कर चुके हैं. बता दें कि ‘तारक मेहता’ में पहले निर्मल सोनी डॉ. हाथी का किरदार नहीं निभाते थे, बल्कि कवि कुमार इस रोल में नजर आते थे.

‘रियल लाइफ में सीरियल जितना नहीं खाता हूं मैं’
निर्मल पहले शो में कुछ एपिसोड में डॉ. हाथी के भाई बने नजर आए थे. बाद में कवि कुमार के निधन के बाद इन्हें डॉ. हाथी का किरदार ऑफर किया गया और तब से ये इस किरदार में नजर आने लगे हैं. इण्डिया टुडे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, निर्मल सोनी ने कहते हैं कि, “जैसे सीरियल में दिखाया जाता है कि मैं बहुत ज्यादा खाता हूं और पूरी प्लेट साफ कर देता हूं, वैसा मैं रियल लाइफ में नहीं हूं. मुझे नई-नई चीजें खाना ज्यादा पसंद है और वो भी लिमिट में, ये नहीं कि पूरी प्लेट ही साफ कर दी.”

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TV Actor





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here