Neha Mehta Birthday: नेहा ने इस वजह से छोड़ा था ‘तारक मेहता…’, अब गुजराती इंडस्ट्री की हैं बेस्ट एक्ट्रेस

0


Happy Birthday Neha Mehta: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजलि मेहता का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं नेहा मेहता (Neha Mehta Birthday) का आज जन्मदिन है. वह 44 साल की हो गई हैं. हालांकि वह खूबसूरती और फिटनेस के मामले में कई यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. उन्होंने साल 2020 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ दिया था. वह लगभग 13 साल तक इस शो से जुड़ी हुई थीं. इसके बाद वह अभी तक टीवी पर दिखाई नहीं दी हैं. क्या आप जानते हैं उन्होंने इतने पॉपुलर शो किस वजह से छोड़ा? और नेहा इन दिनों क्या कर रही हैं. नहीं, तो हम आपको इसके बारे में बता रहे हैं.

नेहा मेहता (Neha Mehta Interview) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने मेकर्स को अपनी कुछ परेशानियां बताई थीं. उन्होंने कई मुद्दों को लेकर प्रोड्यूसर से कई बार कॉन्टैक्ट किया, लेकिन उन्हें उचित जवाब नहीं मिला. मेकर्स की लापरवाहियों के चलते उन्होंने शो को अलविदा कहने का फैसला किया. बाद में उन्होंने शो में वापस लौटने की इच्छा भी व्यक्त की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. उनकी जगह सुनयना फोजदार को पहले ही उस किरदार में कास्ट कर लिया गया था.

(फोटो साभारः Instagram @mehta.neha.sk)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद नेहा मेहता शो को काफी मिस करती रहीं. यहां तक कि उन्होंने कोई टीवी शो या प्रोजेक्ट साइन नहीं किया था. फैंस जानने को बेकरार थे कि वह क्या कर रही हैं. कुछ महीनों बाद अगस्त 2021 में उन्होंने एक बीटीएस तस्वीर शेयर कर जानकारी दी उनका पहला म्यूजिक वीडियो लॉन्च होने वाला है, जिसे नीति मोहन ने गाया है. गाने को ऑडियंस से खूब प्यार मिला.

इसके कुछ महीने बाद अक्टूबर 2021 में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज दिया कि वह गुजराती फिल्म ‘हल्की फुल्की’ (Neha Mehta Film Halki Fulki) की तैयारी कर रही हैं. यह एक महिला केंद्रित फिल्म थी. इसमें नेहा लीड रोल में थीं. इसमें 9 महिलाओं को सेंटर में रख यह फिल्म बनाई गई. फिल्म रिलीज होने के बाद इसे ऑडियंस से अच्छा रिस्पांस मिला और फिल्म ने खूब कमाई की.

नेहा की फिल्म हुई नॉमिनेटेड

इतना ही नहीं नेहा मेहता को ‘हल्की फुल्की’ में दमदार किरदार निभाने के लिए इस अप्रैल में गुजराती आइकॉनिक फिल्म अवॉर्ड्स 2021 (GIFA 2021) भी मिला. उन्हें फिल्म में ‘अनेरी’ का किरदार निभाने के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. उनकी फिल्म कई कैटेगरी में नॉमिनेटेड हुई. नेहा ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने पर खुशी भी जताई थी.

नेहा मेहता को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

नेहा मेहता ने अवॉर्ड्स सेरेमनी से अवॉर्ड लेने का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था,”मेरी गुजराती फिल्म हल्की फुल्की के लिए. स्पेशल मेंशन, मां बाबा, फैमिली का धन्यवाद. महेश नरेश कनोड़िया अंकल, नटराज. मेरे लोगों को का धन्यवाद, यूनीवर्स का मेरी जिंदगी में देने के लिए धन्यावाद.” उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर जयंत गिलातर का भी आभार जताया.

Tags: Neha Mehta, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here