Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का साथ देने आ रहे हैं विशाल सोलंकी, ‘नागिन 6’ में आया नया ट्विस्ट

0


एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो ‘नागिन 6’ ( Naagin 6) इन दिनों धमाल मचा रहा है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल स्टारर इस सुपर नेचुरल शो में दर्शकों की दिलचस्पी को बनाए रखने के लिए शो मेकर्स नए-नए ट्विस्ट ला रहे हैं. टीआरपी लिस्ट में शो को टॉप पर रखने की कोशिश लगातार की जा रही है. इसी कड़ी में नए-नए कैरेक्टर्स की एंट्री भी हो रही है. अब इस शो में धमाल मचाने आ रहे हैं विशाल सोलंकी (Vishal Solanki) जो ‘परिणीति’ में काम कर रहे हैं.

टीवी के मशहूर शो ‘नागिन 6’ में विशाल सोलंकी की एंट्री होने वाली है जो तेजस्वी प्रकाश के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. शो में ऋषभ और महक से बदला लेने में विशाल, प्रथा का साथ देते हुए नजर आएंगे. विशाल ने एक इंटरव्यू में इसके बारे में खुद बताया है साथ ही सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर जानकारी दी है.

विशाल सोलंकी ने बाला टेलीफिल्म्स का शुक्रिया अदा किया
टीवी एक्टर विशाल सोलंकी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है ‘बाला टेलीफिल्म्स  और एकता कपूर मैम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिन्होंने मेरे टैलेंट पर भरोसा कर मुझे एक और मौका दिया है. मैं परिणीति को छोड़ नहीं रहा हूं बल्कि दोनों शो साथ करूंगा’.

vishal solanki

विशाल सोलंकी ने एकता कपूर का आभार जताया. (फोटो साभार: vishalsolankiofficial2/Instagram)

नागिन की मदद करते आएंगे विशाल
वहीं, विशाल सोलंकी ने मीडिया एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए बताया कि ‘‘नागिन 6’ में बतौर पॉजिटिव कैरेक्टर जुड़कर मैं बेहद एक्साइटेड हूं. शो में मेरा नया रोल राजेश प्रताप सिंह का होगा. ये एक पैरलेल लीड रोल होगा और मैं नागिन की रखवाली करते हुए नजर आऊंगा. मैं नागिन का बदला पूरा करने में उसकी मदद करूंगा.’

ये भी पढ़िए-‘Naagin 6’ के सेट पर घायल होने के बावजूद लगातार शूटिंग करते रहे सिम्बा नागपाल?

‘नागिन 6’ का हिस्सा बन खुश हैं विशाल सोलंकी
एकता कपूर के इस फेमस शो से जुड़कर विशाल सोलंकी बेहद खुश हैं. उनके लिए एकता के साथ काम करना ट्रीट जैसा है. विशाल को ‘परिणीति’ के अलावा ‘कुमकुम भाग्य’ की वजह से भी जाना जाता है.  विशाल ने बताया कि ‘ बालाजी टेलीफिल्म्स के कास्टिंग हेड को ‘परिणीति’ में मेरा काम काफी पसंद आया, उन्होंने ही मेरा नाम नागिन 6’ के लिए आगे बढ़ाया.  मुझे लगता है कि ये सब मेरी मेहनत का नतीजा है, इसी ने मुझे आगे बढ़ने में मदद की है.

Tags: Ekta kapoor, Naagin, Tejasvi Prakash



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here