‘Naagin 6’ के सेट पर घायल होने के बावजूद लगातार शूटिंग करते रहे सिम्बा नागपाल?

0


टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) में सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) ऋषभ गुजराल की भूमिका में देख रहे हैं. इस भूमिका में वह एक आर्मी ऑफिसर बने हैं. टीआरपी लिस्ट में यह शो धमाल मचा रहा है लेकिन इसी बीच सिंबा नागपाल को लेकर कहा जा रहा है कि एक स्टंट के दौरान वह घायल हो गए हैं. बरहाल वह अभी ठीक है और आगे की शूटिंग भी कर रहे हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सिम्बा नागपाल नागिन 6 की शूटिंग करते हुए घायल हो गए हैं. हालांकि चोट लगने के बाद भी सिम्बा नागपाल ने शूटिंग बंद नहीं की और काम करना जारी रखा. सिम्बा को कहां चोट लगी और कैसे लगी है, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. हालांकि रिपोर्ट के अनुसार उनके चोट लगने की घटना एक हफ्ते पुरानी है.

सिम्बा का किरदार काफी डिमांड में है
रिपोर्ट में सेट से सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि सिम्बा का किरदार इन दिनों दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर रहा है. एक आर्मी आफिसर के किरदार में उनकी काफी डिमांड की जा रही है. इस वजह से सिम्बा सेट पर बहुत मेहनत कर रहा हैं, लेकिन दुख की बात है कि पिछले हफ्ते घायल होने के बाद वह काफी दर्द में रहे. फिरभी उन्होंने अपने चोट को अपने काम के बीच नहीं आने दिया. चोटिल होने के बावजूद भी उन्होंने लगातार शूटिंग की क्योंकि वह नहीं चाहते थे उनका किरदार कही भी किसी वजह से कमजोर पड़े.

नागिन 6 का हर एपिसोड होता है दिलचस्प
इससे पहले, नागिन 6 के लीप लेने के बारे में बात करते हुए, सिम्बा नागपाल ने पिंकविला से कहा था, “शो एक बहुत ही दिलचस्प मोड़ लेने वाला है. नागिन के इस सीज़न के बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि आप वास्तव में कह सकते हैं कि इसका हर एक एपोसोड काफी दिलचस्प होता है. यह दर्शकों बांधे रखने में अब तक सबसे सफल सीजन है.

सिम्बा लेकर आई थी कुछ ऐसी खबरें
आपको बता दें कि हाल ही में सिम्बा को लेकर ऐसी अफवाहें फैली थीं कि उन्होंने शो को छोड़कर खतरों के खिलाड़ी में जाने का फैसला किया है. लेकिन बाद में एक्टर ने खुद सामने आकर उन अटकलो को खारिज कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वह इस शो नहीं छोड़ सकते क्योंकि उन्होंने इस शो काफी मजा आता है.

Tags: Naagin, Simba, Television



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here