Ms Marvel फेम इमान वेल्लानी ‘DDLJ’ से करती हैं नफरत, बोलीं- ‘शाहरुख खान इसमें अट्रैक्टिव नहीं हैं’

0


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पूरी दुनिया में फैंस हैं. फैंस के बीच उनकी रोमांटिक हीरो की पहचान है और उन्हें शाहरुख की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ काफी पसंद है. लेकिन ‘मिस मार्वल’ की लीड एक्ट्रेस इमान वेल्लानी (Iman Vellani) ने कहना है कि उन्हें ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ पसंद नहीं हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने चौंकाने वाला बयान दिया. बता दें कि इमान ने पिछले हफ्ते सीरीज के साथ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से शुरुआत की. उन्होंने सीरीज में ​​​​कमला खान की भूमिका निभाई है, जो मिस मार्वल बनती है.

‘मिस मार्वल’ (Ms Marvel) में दिखाया गया है कि कमला खान का किरदार शाहरुख का बहुत बड़ी फैन है. हालांकि, इमान वेल्लानी अपने किरदार की पसंद से खुश नहीं है. बीबीसी एशियन नेटवर्क को दिए इंटरव्यू में इमान ने इस पर बात की. उनके साथ ऋष शाह भी थे. ऋष ने सीरीज में कामरान का किरदार निभाया है. जब उनकी पसंदीदा शाहरुख खान की फिल्म के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के बारे में बात की.

प्रियंका चोपड़ा ने की ‘मिस मार्वल’ की तारीफें, फरहान अख्तर और इमान वेल्लानी के नाम लिखा खास मैसेज

इमान वेल्लानी ने कहा,”ओके, मुझे डीडीएलजे से नफरत है. मुझे नफरत नहीं कहना चाहिए, यह बहुत स्ट्रॉन्ग शब्द है. इसे फिर से देखें, यह सच में पुरानी है, और थोड़ी सेक्सिट है. इसमें शाहरुख खान बिल्कुल भी अट्रैक्टिव नहीं हैं. माफ करें,” इतने में ऋष बोल पड़ते हैं, “सुनो, शाहरुख खान सभी फ्रंट पर अट्रैक्टिव हैं.”

शाहरुख की ‘रा.वन’ है पसंद

फिर इमान वेल्लानी कहती हैं, “रा.वन हमारी पसंदीदा फिल्म है.” जिसके बाद ऋष कहते हैं, “रा. वन बॉलीवुड के आयरन मैन की तरह है.” इमान को शायद शाहरुख की फिल्म नहीं पसंद करने की खामी का अंदाजा हो गया तभी वह मजाकिया अंदाज में कहती हैं,”मैंने अभी-अभी अपनी पूरी बॉलीवुड दर्शकों की व्यूवरशिप को खो दिया है.”

इमान ने आमिर को बताया बेहतरीन एक्ट्रेस

इमान वेल्लानी इस इंटरव्यू में शाहरुख खान पर अपनी बात कही. वहीं उन्होंने एक अन्य वीडियो में आमिर खान के बारे में भी बात की थी. पिछले हफ्ते, डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें इमान ने खुलासा किया कि वह आमिर खान की फैन है. उन्होंने आमिर को बेहतरीन एक्टर कहा था.

Tags: Marvel, Shah rukh khan, Shahrukh khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here