Mika Singh नहीं सेलिब्रेट कर रहे अपना 45वां बर्थडे, इस वजह से काफी दुखी हैं सिंगर

0


मुंबईः बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) आज 45 साल के हो गए हैं. अपनी जबरदस्त आवाज से लोगों को अपनी धुन पर थिरकने को मजबूर कर देने वाले मीका सिंह (Mika Singh Birthday) पार्टी नंबर स्पेशलिस्ट माने जाते हैं. अपनी दमदार आवाज से लोगों का दिल जीतने में मीका कभी असफल नहीं होते. नब्बे के दशक से अपने करियर की शुरुआत करने वाले मीका सिंह (Happy Birthday Mika Singh) अब तक अपने गानों के जरिए फैंस के दिलों में राज कर रहे हैं. सिंगर के मौजा ही मौजा और धन्नो जैसे ब्लॉकबस्टर गाने आज भी लोगों की पसंद बने हुए हैं.

आज, मीका सिंह का 45वां जन्मदिन है और सिंगर के फैन उन्हें बर्थडे की बधाइयां दे रहे हैं. हर बार धूम-धाम से अपना सेलिब्रेट करने वाले मीका सिंह ने इस बार अपना जन्मदिन सेलिब्रेट ना करने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीका इस बार अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं कर रहे. दरअसल, वह इन दिनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से काफी दुखी हैं, जिसके चलते उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करने का फैसला किया है.

बता दें, मीका सिंह भव्य जीवन जीने के लिए जाने जाते हैं और उसके पास एक लक्जरी घर और शानदार वाहनों की कोई कमी नहीं है. एक रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह की कुल संपत्ति करीब 13 मिलियन डॉलर यानी करीब 96 करोड़ रुपये है. मीका एक गाने के लिए करीब 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

मशहूर गायक दलेर मेहंदी के छोटे भाई मीका सिंह का जन्म 10 जून 1977 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. मीका ने बॉलीवुड को ही नहीं, पंजाबी इंडस्ट्री को भी कई ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं. इसके अलावा, उन्होंने कई कई सोलो सॉन्ग्स का भी निर्माण किया है, जिन्हें वह अपने कॉन्सर्ट्स में भी शामिल करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो, मीका अब ‘स्वयंवरः मीका दी वोटी’ में अपनी वोटी ढूंढते नजर आएंगे, जिसमें देश के अलग-अलग कोने से लड़कियां हिस्सा ले रही हैं.

Tags: Mika singh, Sidhu Moose Wala



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here