Mika Di Vohti: मीका सिंह ने होने वाली ‘वोटी’ के लिए खरीदा 7 करोड़ का डायमंड सेट! हीरे को बताया लड़कियों का बेस्ट फ्रेंड

0


मुंबईः सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपने रियेलिटी शो स्वयंवरः ‘मीका दी वोटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह अपने लिए जीवनसाथी की तलाश करते दिखाई देंगे. सिंगर नेशनल टेलीविजन पर ब्याह रचाने के लिए अब पूरी तरह से तैयार हैं, इसकी तैयारी भी पूरी हो चुकी है. मीका सिंह के स्वयंवर में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की हसीनाएं नजर आएंगीं. मीका सिंह, अपने अनूठे और महंगे शौकों के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए भी उन्होंने एक बेहद महंगा तोहफा खरीदा है. स्वयंवरः मीका दी वोटी, के अंत में जिसे भी मीका अपनी दुल्हनिया के रूप में चुनेंगे, उसे 7 करोड़ के हीरों के हार से सजाया जाएगा.

मीका सिंह अपनी दुल्हनिया को सबसे महंगा डायमंड सेट गिफ्ट के रूप में देना चाहते हैं. मीका जैसे खुद लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं, वह चाहते हैं कि उनकी वोटी भी उनकी तरह क्वीन वाली जिंदगी जीए. यह अपनी भावी दुल्हन के प्रति मीका की ओर से सबसे प्यारा और महंगा इशारा है. उनका प्रतिष्ठित और उदार स्वाद उनके लिए अद्वितीय है और वह अपनी होने वाली दुल्हन को इसके लिए तैयार करना चाहते हैं, जिसमें एक विदेशी हीरे का सेट है, जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

मीका सिंह ने खुद को एक जीवन साथी खोजने की दिशा में कदम उठाने का फैसला किया है और स्टार भारत पर ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ यह सुनिश्चित करने का उनका तरीका है कि उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ मैच मिल जाए. अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ उसे सही मैच की तलाश में मदद करने के साथ, वह हीरे के सेट को खरीदने के इस बड़े फैसले के साथ अपनी ‘वोटी’ की सराहना करना चाहेंगे.

मीका सिंह अपनी ‘वोटी’ में अपनी वोटी की तलाश के लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर रहे हैं. यह शो लॉन्च के अपने अंतिम चरण में है और हम उन सभी रोमांटिक तरीकों को देखने के लिए उत्साहित हैं जिनमें मीका और उनकी होने वाली दुल्हनें एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाएंगी. मीका सिंह की ‘वोटी’ के लिए ऐसे कई शानदार सरप्राइज और असाधारण उपहार हैं.

Tags: Entertainment, Mika singh, Mika Singh Swayamvar





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here