Mahira Khan पाकिस्तानी सीरीज ‘सदके तुम्हारे’ से इंडियन स्क्रीन पर करेंगी वापसी! शो के बारे में जानें डिटेल

0


माहिरा खान (Mahira Khan) ‘सदके तुम्हारे’ से एक बार फिर भारतीय दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं. उन्हें इसके लिए बेस्ट टीवी एक्ट्रेस का लक्स स्टाइल अवॉर्ड दिया गया था. इसके बाद, उन्होंने शाहरुख खान के साथ ‘रईस’ में अपनी परफॉर्मेंस से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई थी.

‘सदके तुम्हारे’ को खलील-उर-रहमान कमर ने लिखा है और मोहम्मद एहतेशामुद्दीन ने निर्देशित किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह शो जिंदगी टीवी पर 9 जून को शाम 7 बजे लॉन्च हो रहा है. ‘सदके तुम्हारे’  साल 1980 के दौर की लव स्टोरी है. लेखक के जीवन के अनुभवों पर बना यह शो खलील (अदनान मलिक) और शानो (माहिरा) की कहानी बयां करता है, जिनकी बहुत जल्दी सगाई हो जाती है, लेकिन 10 साल तक उनका कोई संपर्क नहीं होता.

प्यार की एक दिलचस्प कहानी है ‘सदके तुम्हारे’
शानो एक गांव की लड़की है जो अपने मंगेतर खलील से मिलने के लिए तरसती है. खलील बड़े शहर में जाकर बस गया है. शुरू में खलील, शानो के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर करने में झिझकता है, चूंकि उसे शहर में बेहतर संभावनाएं नजर आती हैं, लेकिन आखिर में उसे शानो से प्यार हो जाता है. प्यार और किस्मत की एक दिलचस्प कहानी है ‘सदके तुम्हारे.’ यहां भी माहिरा अपनी परफॉर्मेंस से इंप्रेस करने से नहीं चूकतीं.

माहिरा खान ने निभाया है शानो का यादगार रोल
माहिरा खान ने इंडियन स्क्रीन पर अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘सदके तुम्हारे एक प्यारी और सिंपल प्रेम कहानी है. शानो मेरे पसंदीदा कैरेक्टर्स में से एक हैं. वे रोमांटिक और सच्चे प्यार को बयां करती हैं. मेरे लिए इस शो को देखना एक यादगार पल है, जो मेरे दिल के बहुत करीब है.

भारतीय दर्शकों से जुड़ने का मौका पाकर रोमांचित हैं माहिरा
वे आगे कहती हैं, ‘मैं जिंदगी टीवी के जरिये एक बार फिर भारतीय दर्शकों से जुड़ने का मौका पाकर रोमांचित हूं.’ ‘सदके तुम्हारे’ के अलावा जिंदगी टीवी पर माया अली और उस्मान खालिद बट के अभिनय से सजा एक और पॉपुलर शो ‘औन जारा’ दिखाया जा रहा है. यह शो एक मैरिड कपल के बारे में है, जिनका रिश्ता परिवारवालों की वजह से बिगड़ जाता है.

Tags: Mahira Khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here