‘Mahabharat’ फेम रूमी खान भयानक हादसे के हुए शिकार, कार चलाते समय हुई दुर्घटना, बाल-बाल बचे एक्टर

0


रूमी खान (Rumi Khan) कुछ वक्त पहले ही टीवी शो ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की कास्ट का हिस्सा बने हैं. वे कार से जब घर वापस जा रहे थे, तब एक अजीब दुर्घटना का शिकार हो गए. एक्टर को ड्राइविंग करते समय एहसास हुआ कि उनके ऊपर कुछ गिर रहा है.

रूमी ने ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए हादसे के बारे में बताया. वे बोले, ‘मैं अपने घर वापस जा रहा था. मैं पहुंचने ही वाला था कि तभी मुझे लगा कि कोई चीज गिर रही है. खुशकिस्मत हूं कि मैं समय पर अपनी कार को रोक पाया. मैं जैसे ही रुका, कार से बाहर आया और देखा कि एक पेड़ गिर गया है.

हादसे में टूटा कार का दरवाजा और शील्ड
वे आगे कहते हैं, ‘पेड़ की भारी टहनियों की वजह से कार का दरवाजा और शील्ड टूट गया. भगवान की कृपा और सौभाग्य से, मैं बाल-बाल बच गया. लेकिन, मुझे काफी नुकसान हुआ है.’ रूमी को आखिरी बार साल 2017 में टीवी शो ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ में देखा गया था. उन्होंने 5 साल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की है.

‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में है दिलचस्प रोल
एक्टर ने शो में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने हमेशा एक्टिंग का आनंद उठाया है. मैं इतने लंबे समय तक छोटे पर्दे से दूर नहीं रहना चाहता था, लेकिन मैं कुछ चुनौतीपूर्ण रोल खोज रहा था.’ रूमी ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में एक दिलचस्प रोल निभाएंगे. वे कहते हैं, ‘यह लीड कैरेक्टर्स में से एक है, जिसका एक स्याह पक्ष है. वह एक निडर कमांडर है जो चीजें कर सकता है. मुझमें और मेरे किरदार में एक समानता है कि हम दोनों घोड़ों से प्यार करते हैं.’

रूमी खान बॉलीवुड में भी कर चुके हैं काम
रूमी को दर्शकों ने इस शो से पहले ‘इश्क का रंग सफेद’, ‘महाभारत’, ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ जैसे टीवी शो में देखा था. रूमी खान टीवी ही नहीं, कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. वे ‘बेबी’, ‘करले प्यार करले’ और ‘एक हसीना थी एक दीवाना था’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय के लिए जाने जाते हैं.

Tags: Car accident, TV Actor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here