KRK ने ‘ब्रम्हास्त्र’ मेकर्स पर साधा निशाना, करण जौहर, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को बताया कंफ्यूज्ड

0


अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज का सिनेप्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म के तीन पार्ट हैं. फिल्म का पहला पार्ट इसी साल 9 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. हाल ही में एक इंटरव्यू में अयान और रणबीर ने फिल्म की थीम के बारे में जानकारी दी थी जो कमाल आर खान को रास नहीं आ रहा.

नए सिनेमाई अंदाज को दिखाने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस फिल्म में वेस्टर्न स्टाइल फैंटेसी फिक्शन और भारतीय पौराणिक कथाओं का मिला जुला रुप देखने को मिलेगा, वहीं रणबीर कपूर ने इसे मार्वल कहा है.

केआरके ने कहा भाई पहले तय कर लो कहना क्या है
फिल्म समीक्षक कमाल आर खान ने फिल्म से जुड़े लोगों के अलग-अलग बयान पर रिएक्ट करते हुए फिल्ममेकर्स पर निशाना साधा. केआरके ने फिल्म की टीम को कंफ्यूज्ड बताते हुए ट्वीट किया. कमाल आर खान ने लिखा ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स कंफ्यूज्ड हैं. सब अलग-अलग बातें कर रहे हैं. डायरेक्टर कह रहे हैं कि ये एक सुपरहीरो फिल्म है, करण कह रहे हैं कि ये ‘बाहुबली’ की तरह है. रणबीर कह रहे हैं कि ये सुपर हीरो फिल्म नहीं है. Lol ओ भाई पहले आप सब एक साथ बैठकर तय कर लो कहना क्या है’.

(साभार:KRK/twitter)

पहले भी केआरके टीम पर साध चुके हैं निशाना
ऐसा नहीं है कि केआरके ने पहली बार करण जौहर पर निशाना साधा है. इसके पहले भी कहा था कि करण और उनकी टीम पिछले 8 साल से ‘ब्रह्मास्त्र’ बना रही है. उस दौर में टेक्निकल सपोर्ट की वजह से मुगले-ए-आजम 10 साल में बनी थी’.

ये भी पढ़िए-‘Brahmastra’ से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक आया सामने! गुरु के रूप में नजर आए बिग बी

9 सितंबर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’
बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का ऑफिशियल ट्रेलर 15 जून को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म पर साल 2014 में काम शुरू हुआ था. इसे धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है. ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Kamal R Khan, Karan johar, Ranbir kapoor



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here