Koffee With Karan 7: सारा अली खान और जाह्नवी कपूर करेंगी शो की शुरुआत, अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी समांथा

0


Koffee With Karan 7: करण जौहर का लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ अपने सातवें सीजन के साथ वापस आ रहा है और प्रशंसक इसके लिए सुपर उत्साहित हैं. ऐसे में हम आपके लिए इससे जुड़ी एक शानदार खबर लेकर आए हैं. News18 (इंग्लिश) को विशेष रूप से पता चला है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) 7 जुलाई से चैट शो की शुरुआत करेंगी.

बता दें, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ‘कॉफी विद करण 7’ के पहले एपिसोड में साथ मजर आएंगीऔर इसकी शूटिंग पहले ही हो चुकी है. हाल ही में खबर आई थी कि समांथा रुथ प्रभु भी इस सीजन में शो में डेब्यू करेंगी. अब, News18.com को एक करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि समांथा के अकेली नहीं, बल्कि शो पर अक्षय कुमार उनके साथ नजर आएंगे. हालांकि, शो में दोनों ने क्या बात की, इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है.

वरुण धवन, अनिल कपूर, आलिया भी आएंगी नजर
सारा-जाह्नवी और समांथा-अक्षय के अलावा, वरुण धवन भी अपने ‘जुगजुग जीयो’ के सह-कलाकार अनिल कपूर के साथ शो में दिखाई देंगे. आलिया भट्ट भी रणवीर सिंह के साथ काउच शेयर करेंगी. बता दें कि आलिया और रणबीर जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में साथ नजर आएंगे, जिसका निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं.

7 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा प्रीमियर
‘कॉफी विद करण 7’ का प्रीमियर 7 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा. करण जौहर ने कुछ दिन पहले ही इसकी घोषणा की थी, जब उन्होंने चैट शो के पिछले सीजन के सेलेब्स का एक वीडियो शेयर किया था. करण ने वीडियो में कहा था, ‘कॉफी विद करण सीजन 7 वापस आ गया है. इस बार विशेष रूप से Disney+ Hotstar पर. यह बड़ा, बेहतर और अधिक सुंदर होने वाला है.’

Tags: Akshay kumar, Karan johar, Sara Ali Khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here