KKK12: रोहित शेट्टी के टास्क से डरीं रुबीना दिलैक, किसे KISS करने के नाम पर कांपने लगीं एक्ट्रेस?

0


मुंबईः स्टंट बेस्ड रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ (Khatron Ke Khiladi Season 12) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस बात की जानकारी खुद शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने एक वीडियो शेयर करते हुए दी थी. शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए शो में फन सेगमेंट भी रखा गया है, जिसके दौरान अक्सर रोहित शेट्टी को कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते देखा गया है. जहां वह क्रीपी-क्रॉली या जानवरों के साथ कंटेस्टेंट को डेयरिंग टास्क देते हैं. ये ऐसे टास्क होते हैं, जिन्हें सुनने के बाद कंटेस्टेंट्स के भी होश उड़ जाते हैं. रोहित शेट्टी ने ऐसा ही एक टास्क रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को भी दिया, जिसके बारे में जानकर रुबीना हैरान रह गईं.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 से रुबीना दिलैक का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उन्हें डर के मारे चिल्लाते देखा जा सकता है. रुबीना ऐसे क्यों चिल्ला रही हैं, इसकी भी वजह हम आपको बताते हैं. दरअसल, यह वीडियो शो के फन सेगमेंट के दौरान का है, जहां होस्ट रोहित शेट्टी ने रुबीना को एक ऐसे जानवर को किस करने को कहा, जिसे देखकर रुबीना चीख पड़ीं.

रुबीना से होस्ट रोहित शेट्टी कहते हैं- ‘यह कुछ-कुछ अभिनव शुक्ला जैसा दिखता है. अभिनव को लेकर आओ.’ ये सुनकर टीम मेंबर रुबीना के सामने एक मेंढक पेश कर देता है. रुबीना को इस मेंढक को किस करना था, लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस ने मेंढक देखा डर के मारे वह चीखन लगीं और दूर भागने लगीं. रुबीना कहती हैं- ‘नहीं, नहीं मैं पप्पी नहीं करूंगी.’

हालांकि, इसके बाद वह इस मेंढक को डरते-डरते किस करने की कोशिश करती हैं. ये वीडियो देखकर रुबीना दिलैक के फैन काफी एक्साइटेड हो गए हैं. हर कोई अपनी फेवरेट टीवी स्टार को इस डेयरिंग शो में देखने की इच्छा जाहिर कर रहा है. शो का पहला एपिसोड जल्दी ही टीवी पर दस्तक देगा. बता दें, इससे पहले रुबीना के हसबैंड और एक्टर अभिनव शुक्ला भी खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके हैं. वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का हिस्सा रह चुके हैं.

Tags: Khatron Ke Khiladi 11, Rohit shetty, Rubina Dilaik





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here