KKK 12: खतरनाक स्टंट में कनिका मान पर कुत्ते ने किया हमला, बोलीं- ‘जीतके तो में ही जाऊंगी’

0


टेलीविजन की बहू कनिका मान (Kanika Mann) ‘खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)’ की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं. यह शो जुलाई से ऑनएयर होगा. शो में जन्नत जुबैर, शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल आदि कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले रहे हैं. शो के प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट कनिका हरियाणवी बोली में कहती हैं कि वह इस साल ‘KKK 12’ ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शो के नए प्रोमो में वह एक बेहद खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं, जहां उनका पीछा एक कुत्ता कर रहा है. इससे भी खतरनाक बात ये है कि कुत्ते ने कनिका पर हमला कर दिया.

नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कनिका हरियाणवी स्टाइल के कपड़े पहनी हुई हैं और अपने साथियों को चुनौती दे रही हैं कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ट्रॉफी को अपने साथ घर ले जाएंगी. वीडियो की शुरुआत में, कनिका सफेद और पीले रंग का घाघरा पहनकर आती हैं. उनके साथ ढोल के साथ दो आदमी भी हैं. वह हरियाणवी बोली में कहती हैं, “जिद्दी छोरी पानीपत का नाम है मेरा कनिका… अरे जीतके तो में ही जाउंगी इस खतरों के खिलाड़ी ने.”

कुत्ते ने अचानक कनिका पर किया हमला
वीडियो में आगे कनिका एक सेफ्टी सूट में दौड़ती हुई नजर आ रही हैं और एक कुत्ता उनका पीछा कर रहा है. इसके बाद अचानक कुत्ता कनिका पर हमला कर देता है, जिस पर कनिका नीचे गिर जाती हैं. वीडियो को देखकर तो लग रहा है कि कुत्ता कनिका को काटने की कोशिश कर रहा है और कनिका इससे बाहर आने के लिए संघर्ष कर रही हैं, लेकिन वह भाग नहीं पाती हैं. कुत्ता उनकी पीठ पर काट रहा है और वह मदद के लिए चिल्लाती हुई दिखाई दे रही हैं.

अपनी चोटों की तस्वीरों को शेयर कर रहीं कनिका
इससे पहले कनिका ने अपनी चोटों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ईटाइम्स टीवी के साथ कनिका मान ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ पर अपनी चोटों के बारे में बात करते हुए कहा कि यह अब उन्हें परेशान नहीं करता है. उन्होंने कहा, “मैं अपनी चोटों के निशान और तस्वीरें क्लिक करती हूं और उन्हें अपने परिवार को भेजती हूं. देखिए मेरे पास दिखाने के लिए नए गहने या ट्रॉफी है. मैं अपनी चोटों और निशानों को इसलिए दिखा रही हूं क्योंकि मैं यहां तक ​​पहुंचने में कामयाब रही हूं और मैं स्टंट करने और उन्हें चोटों के साथ या बिना पूरा करने में सक्षम हूं. यह अहसास अद्भुत है.”

Tags: Tv actresses





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here